दिल्ली

delhi

Manish Sisodia Case : बीजेपी का सिसोदिया पर हमला, कहा- वेंडेटा पॉलिटिक्स करना बंद करें

By

Published : Feb 26, 2023, 12:54 PM IST

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मामले में भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि सीबीआई की पूछताछ का डर मनीष सिसोदिया पर दिख रहा है. इससे लगता है कि इन लोगों ने कुछ तो गड़बड़ किया है.

delhi news
दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति घोटाला मामले में रविवार को सीबीआई के सामने पेश हुए. इसको लेकर भाजपा ने मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि मनीष सिसोदिया और आप पर डर साफ तौर पर दिखा रहा है. वह अपने आप को बेचारा दिखाने के लिए राजघाट गए. साथ ही खुद ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना

खुराना ने कहा कि अभी जो माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है, इससे साफ पता चलता है कि आप ने और आपकी पार्टी ने घोटाला किया है. इसलिए जांच की आंच आप तक पहुंच गई है. अगर आप ने कुछ नहीं किया है तो आपको डरने की जरूरत नहीं है. अगर आप ने घोटाला किया है तो बचेंगे नहीं. कानून अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रही है. इसलिए कानून को अपना काम करने दीजिए. यह जो वेंडेटा पॉलिटिक्स करने की कोशिश कर रहे हैं, इसको दिखाना बंद कीजिए. उन्होंने कहा कि सीबीआई की तरफ से जो सवाल पूछे जाएंगे उनका जवाब दीजिए. अगर आप सही हैं तो फिर डरने की कोई जरूरत नहीं है. अपने आप को समय से पहले जो शहीद दिखाने की कोशिश कर रहे हैं उसे देश की जनता देख रही है.

ये भी पढ़ें :Delhi Liquor Scam: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से CBI करेगी पूछताछ, राजघाट के लिए रवाना

दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में उन्होंने महात्मा गांधी की तस्वीर सरकारी कार्यालय से हटाई और आज नौटंकी कर रहे हैं. बता दें कि सीबीआई ऑफिस में पेश होने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे. इसके बाद सीबीआई ऑफिस पहुंचे. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सीबीआई दफ्तर के बाहर जमा हो रहे हैं. इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है.

ये भी पढ़ें :Delhi Liquor Scam: सिसोदिया को CBI ऑफिस बुलाए जाने पर बोले केजरीवाल- प्रभू से कामना आप जल्द जेल से लौटें

ABOUT THE AUTHOR

...view details