दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उमस भरी गर्मी में बिजली कटौती से परेशान हैं बिंदापुर के लोग

दिल्ली में बारिश के बावजूद गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही, जिससे लोग परेशान हैं. वहीं बिंदापुर इलाके के लोग उमस भरी गर्मी के साथ बिजली कटौती से भी परेशान हैं.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:10 PM IST

bindapur getting 3 to 4 hours power cut in humid heat
बिंदापुर बिजली कटौती

नई दिल्लीः राजधानी में 2 दिन बारिश के बावजूद उमस भरी गर्मी बरकरार है. ऐसे में बिजली कटौती से बिंदापुर इलाके के लोग परेशान हैं. पिछले कई दिनों से इलाके में बिजली की कटौती हो रही है. लोगों ने बताया कि बिजली कब चली जाए, और कितनी देर में आए इसकी कोई जानकारी नहीं है.

बिजली कटौती से परेशान हैं बिंदापुर के लोग

लोगों की शिकायत है कि पिछले कई दिनों से बिजली खूब जा रही है. कभी सुबह, कभी शाम तो कभी भरी दोपहरी में बिजली गुल हो जाती है. सबसे अधिक परेशानी स्कूली बच्चों को हो रहा, जिनका इन दिनों ऑनलाइन क्लास हो रहा है.

बच्चों की शिकायत है कि बेवक्त बिजली जाने से कई बार मोबाईल चार्ज नहीं हो पाता और फिर क्लास तो छूटता ही है, टीचर की डांट भी खानी पड़ती है. कई बार तो मेंटेनेंस की जानकारी देकर 4--4, घंटे बिजली गुल हो जाती है.

ऐसे में लोगों की परेशानी तब और बढ़ जाती है, जब जानकारी के लिए लोग बिजली कंपनी के कस्टमर केयर में फोन करते हैं. कई बार फोन नहीं उठता. अगर फोन मिल जाए, तो सही जानकारी नहीं मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details