दिल्ली

delhi

बदमाशों के खिलाफ गवाही देने पर प्रॉपर्टी डीलर के साथ की मारपीट

By

Published : Aug 20, 2020, 3:04 PM IST

निहाल विहार इलाके में गवाही देने पर बदमाशों ने एक शख्स के साथ मारपीट की. वहीं पीड़ित के विरोध के बाद सभी आरोपी हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए.

attack on property dealer in nihal vihar
निहाल विहार फायरिंग

नई दिल्लीः निहाल विहार इलाके में तीन बदमाशों ने उनके खिलाफ गवाही देने के कारण एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ मार-पीट कर गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी. वारदात के बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए. घायल की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रॉपर्टी डीलर के साथ की मारपीट

जानकारी के मुताबिक गुरविंदर सिंह परिवार के साथ निलोठी एक्सटेंशन के चंदर विहार में रहते हैं और वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. गुरविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि मंगलवार देर रात करीब 11.30 बजे वह खाना खाने के बाद टहलने निकला तो पास की गली में रॉकी, जापी और सुनील नाम के तीन युवक खड़े थे जिनमें से जापी ने उसे इशारा कर बुलाया.

हवाई फायरिंग करते हुए फरार

जब गुरविंदर वहां पहुंचा तो रॉकी ने कहा कि तूने हमारे खिलाफ केस में गवाही क्यों दी और मारपीट शुरू कर दी. इतने में गुरविंदर का दोस्त सनी वहां पहुंच गया और जापी को पकड़ लिया, जिसके बाद रॉकी ने गन निकालकर फायर कर दिया. इसके बाद रॉकी हवाई फायर करते हुए वहां से फरार हो गया और उसका साथी सुनील और जापी भी मौके से फरार हो गए.

सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो, वहां से खाली कारतूस के खोखे बरामद हुए. पुलिस ने घायल गुरविंदर सिंह को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details