दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 29, 2021, 1:48 PM IST

ETV Bharat / state

तिलक नगर पुलिस की मुस्तैदी से अवैध हथियार सप्लायर गिरफ्तार

वेस्ट दिल्ली की तिलक नगर पुलिस ने एक अवैध हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान अंकित (22) के तौर पर हुई है. आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

arms supplier arrested in tilak nagar delhi
तिलक नगर पुलिस की मुस्तैदी से अवैध हथियार सप्लायर गिरफ्तार

नई दिल्लीःतिलक नगर पुलिस की मुस्तैदी से 15 अगस्त से पहले अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक आरोपी को पकड़ा गया है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस और नए पुलिस कमिश्नर की ताजपोशी के बीच दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा गई है. इसी का नतीजा है कि तिलक नगर पुलिस के हत्थे यह अवैध हथियार का सप्लायर आ गया.

जानकारी के अनुसार वेस्ट दिल्ली तिलक नगर थाने के एएसआई जयवीर सिंह को एक खुफिया जानकारी मिली थी कि अवैध हथियार की सप्लाई करने वाला एक आरोपी इलाके में घूम रहा है. सूचना मिलने के बाद टीम बनाकर उसकी गिरफ्तारी की गई. आरोपी महज 22 साल का है, जिसकी पहचान अंकित के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः- रेप के मामले में फंसाने को लेकर डॉक्टर से मांगी जा रही थी फिरौती, महिला पुलिसकर्मी के भी शामिल होने का आरोप

पूछताछ के दौरान अंकित ने बताया कि दिल्ली के ही रहने वाले आदिल नाम के व्यक्ति से देसी पिस्टल खरीदा था. पुलिस इस अवैध हथियार के इस्तेमाल को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही इस बात का भी पता लगा रही है कि अबतक उसने आदिल से कितने पिस्टल खरीदे और कहां-कहां बेचे हैं.

ये भी पढ़ेंः- साढ़े चार वर्ष बाद हुआ हत्या का खुलासा, जानिए पकड़ में कैसे आये आरोपी

तिलक नगर पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी से एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. साथ ही आरोपी ने जिससे ये हथियार खरीदा उसका पता बताने पर पुलिस ने रेड की, लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आया. उसकी भी गिरफ्तारी के लिए तिलग नगर पुलिस लगातार कोशिशें कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details