दिल्ली

delhi

दिल्ली: कीर्ति नगर में चोरों ने की करीब 20 लाख के गहने और नकदी की चोरी, पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Dec 29, 2022, 2:21 PM IST

दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में घर में रखे लाखों के गहनों और नकदी की चोरी घटना सामने (20 lakh jewelry and cash stolen in Kirti Nagar) आई है. हालांकि पुलिस में शिकायत के कई दिन बीत जाने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे पीड़ित को चोरी हुए गहनों के न मिल पाने का डर सताने लगा है.

20 lakh jewelry and cash stolen in Kirti Nagar
20 lakh jewelry and cash stolen in Kirti Nagar

कीर्ति नगर में गहने और नकदी की चोरी

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली में चोरों के हौसलै इतने बुलंद हो गए हैं कि वह दिन में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं. ऐसी ही घटना कीर्ति नगर थाना इलाके में भी सामने आई है. घटना में पीड़ित के घर से नकदी और गहने समेत करीब 20 लाख रुपये की चोरी हुई (20 lakh jewelry and cash stolen in Kirti Nagar) है. वहीं मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी 10 से 15 बार थाने से लेकर डीसीपी ऑफिस तक का चक्कर काट चुके हैं. बावजूद इसके अबतक तक चोरों का कुछ भी पता नहीं लग पाया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है लेकिन अब पीड़ित ने हारकर पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है. पीड़ित का कहना है कि उनके घर में लगभग 15 दिन पहले चोरी की हुई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें उनके घर के पास काम करने वाले धोबी पर शक है. लेकिन पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ नहीं कर रही, जिसके कारण मामले में कोई खुलासा नहीं हो पा रहा है. इसके अलावा, पीड़ित ने यह भी कहा कि सालों से जोड़कर बनवाए गहनों को चोर एक ही झटके में चुरा ले गए. वहीं पुलिस द्वारा मामले की सही तरीके से जांच नहीं कर पाने के कारण उनके चोरी हुए सामान के मिलने की संभावना लगातार कम होती जा रही है.

यह भी पढ़ें-संतनगर इलाके के एक घर से दिनदहाड़े लाखों नकदी और ज्वेलरी की चोरी

बता दें कि पीड़ित नेहल जैन, अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ कीर्ति नगर इलाके के मानसरोवर गार्डन में रहते हैं. लगभग 15 दिन पहले उनके घर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात तब हुई थी जब घर पर कोई नहीं था. नेहल को अपने घर के पास ही काम करने वाले धोबी पर शक है कि उसने ही पड़ोस में ही रहने वाले 3 लड़कों को इस बात की जानकारी दी कि दोपहर के वक्त कुछ देर के लिए घर पर कोई नहीं होता. इसी के बाद चोरों ने उनके घर के मुख्य द्वार पर लगे ताले को मास्टर चाबी से खोलकर घर में प्रवेश किया और अलमारी में रखे लगभग 20 लाख की गहने और गहने पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के रणहौला इलाके में ज्वेलरी शॉप में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details