दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एग्जाम देकर घर लौट रही छात्रा पर एसिड अटैक, साथ में मौजूद दोस्त भी झुलसा

बाइक पर युवती के साथ मौजूद युवक ने बाइक साइड में रोक कर मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना मिलने के बाद विकासपुरी पुलिस ने युवती और युवक को डीडीयू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से दोनों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया. पीड़िता ने अपने पूर्व फ्रेंड पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 13, 2019, 6:30 AM IST

Updated : Jun 13, 2019, 2:53 PM IST

छात्रा पर एसिड अटैक

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में परीक्षा देकर लौट रही स्टूडेंट पर एसिड अटैक हुआ है. बताया जा रहा है जिस वक्त अटैक हुआ, छात्रा का दोस्त भी उसके साथ मौजूद था. दोनों बाइक पर सवार थे.

पूर्व फ्रेंड पर लगाया आरोप

वारदात के वक्त युवती अलीपुर से परीक्षा देकर लौट रही थी. बाइक पर युवती के साथ मौजूद युवक ने बाइक साइड में रोक कर मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना मिलने के बाद विकासपुरी थाना पुलिस ने युवती और युवक को डीडीयू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से दोनों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

पीड़िता ने अपने पूर्व फ्रेंड पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के साथ मौजूद युवक के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाइक से पीछा कर फेंका तेजाब

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने इस मामले की पुष्टि की है और बताया है कि डॉक्टर का ओपिनियन भी लिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहती है. मंगलवार को युवती की अलीपुर में परीक्षा थी. वो परीक्षा देने के बाद अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी. इसी दौरान गंदे नाले के पास एक बाइक सवार युवक ने उनकी बाइक के साथ अपनी बाइक लगाई.

इससे पहले की युवक के साथ मौजूद युवती कुछ समझ पाती, आरोपी युवक ने बोतल से उनकी ओर तेजाब फेंक दिया और बाइक की स्पीड़ बढ़ा दी. बाइक सवार युवक और युवती इसकी चपेट में आ गए.


पीड़ित युवक ने पुलिस को दी सूचना

पीड़ित युवक ने बाइक रोकने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी. एसिड अटैक की सूचना पर पीसीआर मौके पर पहुंची और युवती को डीडीयू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां युवती को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और युवक को आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया. बुधवार शाम युवक को भी छुट्टी दे दी गई.

विकासपुरी इलाके का मामला

मामला दर्ज कर छानबीन शुरू

विकासपुरी थाना एसएचओ अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां युवती ने बताया है कि उसकी पहले एक युवक से दोस्ती थी. उस युवक का उसके घर पर भी आना-जाना था. युवती और पीड़ित युवक ने उसी युवक पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है.

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने बुधवर को मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद एक युवक को हिरासत में भी लिया है. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों भी खंगाल रही है ताकि आरोपी तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके.

Last Updated : Jun 13, 2019, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details