दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ज्वेलर्स के घर में लाखों लूटने वाला मास्टरमांइड गिरफ्तार, 4 किलो चांदी भी बरामद

लूट के आरोपी एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख रेख में एसएचओ नजफगढ़ सुनील कुमार की टीम ने खैरा मोड़, नजफगढ़ से गिरफ्तार किया. और पुलिस टीम ने लूटी गए ज्वेलरी में से साढ़े 4 किलो चांदी भी बरामद कर ली है.

By

Published : Oct 16, 2019, 3:23 PM IST

ज्वेलर्स के घर में लाखों लूटने वाला मास्टरमांइड गिरफ्तार

नई दिल्ली: नजफगढ़ थाना इलाके में ज्वेलर्स के घर में हुई लाखों की लूट के मास्टरमाइंड को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया की गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सचिन जांगरा है, जो अजय पार्क नजफगढ़ का रहने वाला है.

लाखों की लूट का मास्टरमांइड गिरफ्तार

इसे एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में एसएचओ नजफगढ़ सुनील कुमार की टीम ने खैरा मोड़, नजफगढ़ से गिरफ्तार किया. और पुलिस टीम ने लूटी गए ज्वेलरी में से साढ़े 4 किलो चांदी भी बरामद कर ली है. पुलिस के अनुसार सचिन ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर ज्वेलर्स के घर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था.

अब तक इस लूट के मामले में पवन, ऋषि और सचिन जांगरा सहित तीन लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि दो अन्य को पुलिस तलाश रही है. जिसमें फौजी और फखरुद्दीन शामिल है. पुलिस टीम इनकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है. गौरतलब है कि लूट की वारदात नजफगढ़ इलाके में 30 सितंबर को हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details