दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस का गुड वर्क, 48 घंटे के अंदर लूटपाट के आरोपी को किया गिरफ्तार

राजौरी गार्डन इलाके में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार सुबह की है जब महिला गुरुद्वारे जा रही थी.

By

Published : Nov 22, 2021, 10:20 AM IST

लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार
लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजौरी गार्डन पुलिस ने बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट और मारपीट की घटना के आरोप में एक आरोपी को घटना के 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. दरअसल शुक्रवार की सुबह पांच बजे जब बुजुर्ग महिला फुट घर से कमल नगर गुरुद्वारे जा रही थी. तभी बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की.

बदमाश उनसे सोने और हीरे की ज्वेलरी लूट कर भागने लगे तो महिला ने बहादुरी दिखाते हुए शोर मचाया और विरोध भी किया, इसबात से गुस्साए बदमाश ने महिला को लात घूसों से बुरी तरह मारा जिससे उनके चेहरे पर चोट आई, बाद में बेसुध पड़ी बुजुर्ग महिला को स्थानीय लोगों द्वारा हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद राजौरी गार्डन इलाके के एसीपी सुमन पुष्करण और SHO रविन्द्र वर्मा के निर्देशन में SI राजपाल, SI मनीष, ASI दिनेश यादव, ASI संजीव, कॉन्स्टेबल महेश और कालूराम की टीम बनाई गई और फिर लोकल इन्फॉर्मर, टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी की पहचान हुई और उसे गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: टिल्लू ताजपुरिया गैंग के सरगना ने मांगी एक करोड़ की फिरौती, शार्प शूटर समेत चार गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी का नाम विकास सिंह उर्फ आशु है जो सागरपुर इलाके का रहनेवाला है और पुलिस के अनुसार वो ड्रग और शराब का आदि है. पुलिस ने इसके पास से बुजुर्ग महिला से लूटा हुआ सोने और हीरे की ज्वेलरी के साथ-साथ कुछ कैश भी बरामद कर लिया है साथ ही पुलिस उससे और पूछताछ कर रही.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details