दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मोती नगर: AAP विधायक ने किया लाइट लगाने जैसे कामों का उद्घाटन

देश में लागू किए गए लॉकडाउन के बाद विकास कार्यों की रफ्तार रुक गई थी. ऐसे में शनिवार को दिल्ली के मोती नगर विधानसभा से 'आप' विधायक शिवचरण गोयल ने विकास कार्यों को पटरी पर लाते हुए इलाके में लाइट लगाने के काम का उद्घाटन किया.

By

Published : Jul 26, 2020, 9:59 AM IST

AAP MLA shivcharan goyal inaugurated light installment work at moti nagar
AAP विधायक शिवचरण गोयल ने किया लाइटे के काम का उद्घाटन

नई दिल्ली:कोरोना वायरस की वजह से लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बाद अब जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. कारोबार के साथ-साथ अब दिल्ली सरकार के विकास कार्य भी शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में दिल्ली के मोती नगर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक शिवचरण गोयल ने क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में लाइट लगाने जैसे कार्यों का उद्घाटन किया.

लाइट लगाने के काम का किया उद्घाटन


मोती नगर विधानसभा में कई विकास कार्यों को हरी झंडी मिली हैं. वहीं शनिवार को मोती नगर इलाके के ब्लॉक नंबर-16 में स्थानीय लोगों की मौजूदगी में विधायक शिवचरण गोयल ने लाइट का उद्घाटन किया.


इस मौके पर शिवचरण गोयल ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से क्षेत्र के विकास कार्य रुक गए थे, जिन्हें अब दोबारा शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मोती नगर के ब्लॉक नंबर-16 में लाइट की कमी की शिकायत वर्षों से रही है, जिसे दूर करने का वादा हमने चुनाव के दौरान किया था. जिसे पूरा करते हुए आज यहां लाइट लगाने के काम का उद्घाटन कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details