दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच AAP विधायक का भाजपा पर पलटवार

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच AAP और BJP में आरोप-प्रत्यारोप जारी है. मोतीनगर विधानसभा से विधायक शिवचरण गोयल ने कहा कि भाजपा को सिर्फ चुनाव नजर आता है. वहीं महापौर जय प्रकाश ने कहा कि दिल्ली सरकार कारोना पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है और प्रवासी मजदूरों को भी नहीं रोक पा रही है.

By

Published : Apr 21, 2021, 11:58 AM IST

aap bjp attacked each other during corona crisis
AAP-BJP में आरोप-प्रत्यारोप

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है और AAP-BJP में तकरार भी जारी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश ने कहा कि दिल्ली सरकार कारोना पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है और प्रवासी मजदूरों को भी नहीं रोक पा रही है.

यह भी पढ़ेंः-विफलताओं पर पर्दा डालने के लिए दिल्ली सरकार ने किया लॉकडाउन: सिद्धार्थ नाथ

उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूर दिल्ली छोड़ कर जाने को मजबूर हैं, लेकिन राज्य सरकार आंख बंद कर रखी है. वहीं आप पार्टी के मोतीनगर विधानसभा से विधायक शिवचरण गोयल का कहना है कि कारोना काल में भी भाजपा वाले आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं, जबकि दिल्ली की जनता के लिए एक साथ खड़ा होना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः-28-30 हजार तक जाएंगे कोरोना केस, बड़ी संख्या में बढ़ा रहे बेड्स: सिसोदिया

उन्होंने कहा कि भाजपा को सिर्फ चुनाव नजर आता है. उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के 7 सांसद कहा गायब हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की जनता दिल्ली को छोड़कर नहीं जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details