दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी Y ब्लॉक का विधायक मुकेश अहलावत ने किया दौरा

दिल्ली के मंगोलपुरी Y ब्लॉक में स्थानीय आप विधायक ने औचक दौरा किया. इस दौरान विधायक के साथ रोहिणी एसडीेएम और एमसीडी के कर्मचारी भी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 7, 2021, 11:13 AM IST

AAP MLA  visit in Mangolpuri Y block of West Delhi
आप विधायक ने किया औचक दौरा

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के विधायकों ने अब लोगों के बीच उतर कर लोगों की समस्याओं को सुलझाने का काम शुरू कर दिया है. इसी का नजारा शनिवार को दिल्ली के मंगोलपुरी Y ब्लॉक में देखने को मिला. दिल्ली के सुल्तान पुर माजरा विधानसभा से आप विधायक मुकेश अहलावत ने क्षेत्र का औचक दौरा किया.

आप विधायक का दौरा

इस दौरान रोहिणी एसडीेएम और एमसीडी के कर्मचारी भी मौजूद रहे. विधायक के क्षेत्रीय दौरे के बीच कई अनियमितताएं पाई. इस दौरान आप विधायक मुकेश अहलावत ने पाई गई अनियमितताओं को लेकर जवाबी कार्यवाही की बात कही. विधायक मुकेश अहलावत ने कहा कि क्षेत्र में जो भी अवैध पार्किंग की गई है और जो भी अतिक्रमण किया गया है उसको भी हटाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-मंगोलपुरी में विकास कार्यों का उद्घाटन और पौधरोपण

विधायक ने कहा कि अवैध कब्जा खाली करवाकर वहां पर जनता के लिए उपयोगी चीज बनवाई जाएगी. साथ ही विधायक ने कहा कि उनका यह क्षेत्रीय दौरा आगे भी लगातार जारी रहेगा. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली को विधायक का यह औचक दौरा आगे कब तक जारी रहेगा. देखना यह भी लाज़मी होगा कि दौरे के वक्त पाई गई अनियमितताओं पर विधायक द्वारा कही गई कार्यवाही की बात पर कब तक अमलीजामा पहनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details