दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में आप के विधायक महेंद्र यादव ने वोटरों को दी ये नसीहत

दिल्ली के विकासपुरी से आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव (MLA Mahendra Yadav) ने एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. दिल्ली नगर निगम (Municipal Corporation of Delhi) चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विधायक ने वोटरों से कहा कि माल किसी का खाओ लेकिन वोट झाड़ू को ही देना. देखें उन्होंने कैसे क्या कहा.

By

Published : Dec 2, 2022, 3:40 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली : विकासपुरी इलाके के आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक किसी न किसी बयान से सुर्खियों में बने रहते हैं. दिल्ली नगर निगम के होने वाले चुनाव में अब उन्होंने वोटरों को नसीहत दी है (advice to voters) कि झंडा किसी का उठाओ, पटका किसी का पहनो, माल किसी का खाओ लेकिन वोट झाड़ू को ही देना.

वोटर को आप विधायक की नसीहत : एमसीडी का चुनाव बीजेपी और आम आदमी पार्टी की नाक का सवाल बन गया है. काफी समय से बीजेपी और आम आदमी पार्टी एमसीडी में 200 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही हैं लेकिन किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी यह तो 7 तारीख को ही पता चल पाएगा. इसके बावजूद अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए दोनों ही पार्टियां जब सड़कों पर उतरती हैं तो इसके नेता न सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं बल्कि प्रचार भी अपने-अपने तरीके से करते हैं. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विकासपुरी इलाके के आप विधायक महेंद्र यादव अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ हाथ में झाड़ू लिए इलाके की सफाई करने निकल पड़े. उन्होंने अलग-अलग इलाकों में सड़कों पर घूम-घूम कर झाड़ू लगाई और लोगों को झाड़ू पर ही वोट देने की अपील की. जब उनसे पूछा गया कि झाड़ू लेकर सफाई करने की जरूरत क्यों पड़ गई ?

आप के एमएलए महेंद्र यादव

ये भी पढ़ें :-मेरा टारगेट, रोजाना 20 से 25 लाख लोग करें योग: अरविंद केजरीवाल

झाड़ू ही गंदगी साफ करती है :इस सवाल के उत्तर में महेंद्र यादव ने कहा कि 15 साल से एमसीडी बीजेपी के पास था, लेकिन न झाड़ू लग रहा था और न सफाई हो रही थी. इसलिए इस बार दिल्ली ने ठाना है कि एमसीडी से बीजेपी को भगाना है और एमसीडी में केजरीवाल को लाना है. इसलिए हम झाड़ू लेकर सफाई कर रहे हैं. यह हमारा चुनाव चिन्ह भी है और एक झाड़ू ही है जो गंदगी साफ करती है. आप विधायक महेंद्र यादव ने लोगों से अपील की कि झंडा किसी का लगाओ, पटका किसी का पहनो लेकिन बटन झाड़ू का दबाओ, नहीं तो दिल्ली गंदी हो जाएगी फिर कैसे साफ करोगे? उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि माल बाटेंगे. मैं कहता हूं बांटो माल. किसी का भी खाओ लेकिन बीजेपी का माल खाने के बाद बटन झाड़ू का दबाओ.

ये भी पढ़ें :-2017 के मुकाबले गुजरात में कम रहा वोटिंग प्रतिशत, ये है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details