दिल्ली

delhi

बहन के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध, तो टेलर ने बड़ी बहन के चेहरे पर मार दी कैंची

By

Published : Jun 19, 2019, 10:55 PM IST

Updated : Jun 19, 2019, 11:22 PM IST

नांगलोई इलाके में बहन के साथ बदसलूकी का विरोध करने पर महिला के चेहरे और गाल पर कैंची से हमला हुआ है. महिला को खून से लथपथ हालत में छोड़कर आरोपी अपने दो अन्य भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया.

नांगलोई इलाके में महिला पर हमला

नई दिल्ली: नांगलोई इलाके में बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर बड़ी बहन पर जानलेवा हमला हुआ. आरोपी ने पीड़िता पर कैंची से वार किया. जिससे पीड़िता के चेहरे और गले पर गहरे घाव हो गए हैं. महिला ने इस वारदात के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस ने वारदात के बाद तीन आरोपियों को अरेस्ट किया, बाद में थाने से जमानत देकर छोड़ दिया.

नांगलोई इलाके में बहन के साथ बदसलूकी का विरोध करने पर महिला के चेहरे और गले पर कैंची से हमला हुआ. महिला को खून से लथपथ हालत में छोड़कर आरोपी अपने दो अन्य भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया जिसके बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई.

पीड़ित महिला ने पुलिस पर लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक घायल महिला सुल्तानपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है, पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नांगलोई के त्यागी विहार इलाके में उसकी छोटी बहन अपने पति और परिवार के साथ रहती है. जहां उसके पड़ोस में बृजेश नाम का व्यक्ति भी रहता है जिसकी लेडीज टेलर की दुकान है.

आरोपी है दर्जी
वहीं पीड़िता की छोटी बहन ने उसे फोन पर बताया कि बृजेश उसको काफी परेशान करता है और गंदे-गंदे कमेंट करता है. जिसके बाद पीड़िता अपनी एक और बहन को लेकर छोटी बहन के पास पहुंची और फिर तीनों बहनें बृजेश के पास उसे समझाने के लिए गई.

मौके पर बृजेश के दो भाई भी मौजूद थे जहां महिलाओं के मना करने के बाद भी तीनों भाइयों ने कहा कि हम तो ऐसा ही करेंगे और तीनों भाई उनके साथ गाली-गलौज करने लगे. जिसका विरोध करने पर बृजेश ने कैंची उठाकर पीड़ित महिला पर जानलेवा हमला कर दिया.

महिला के चेहरे और गले पर कैंची से गहरे घाव हो गए हैं. ऐसे में जब तक महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच पाते तब तक तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. वारदात के बाद महिला को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया.

फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर नांगलोई थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, लेकिन बेलेबल धाराओं में मामला दर्ज होने की वजह से आरोपियों को जमानत दे दी गई.

Last Updated : Jun 19, 2019, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details