दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कीर्ति नगर: जहरीले कीड़े के काटने से 4 साल के बच्चे की मौत, सोमवार से था लापता

दिल्ली के कीर्ति नगर थाना इलाके में दो दिन से लापता 4 साल के बच्चे की लाश एक लावारिस कार से बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि बच्चे की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है.

By

Published : Jun 24, 2020, 4:08 PM IST

4-year-old child's body recovered from an abandoned car
4 साल के बच्चे की लाश एक लावारिस कार से बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली के कीर्ति नगर थाना इलाके में 4 साल के जिस बच्चे की डेड बॉडी कल सुबह लावारिस पड़ी कार से मिली थी. उसके पोस्टमार्टम में पुलिस को पता चला की इस बच्चे की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है.

4 साल के बच्चे की लाश एक लावारिस कार से बरामद

बच्चा सोमवार शाम 5:00 बजे से लापता था. पूरी रात परिवार वाले ढूंढते रहें और मंगलवार सुबह उसकी डेड बॉडी लावारिस हालत में कार में पड़ी मिली. बच्चे के पिता सोनू गुप्ता ने बताया कि वह खिलौने की दुकान में काम करते हैं. उनके दो बेटे हैं, जिसमें छोटा वाला बेटा सोमवार शाम से लापता था. इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी, लेकिन रात भर जब इन लोगों ने खोजबीन की तो कुछ पता नहीं चला.

कार से मिली लाश

सुबह बच्चे के दादा राम सनेही गुप्ता को जानकारी मिली. वहां पर जब पहुंचे तो देखा कि बच्चे की डेड बॉडी कार के अगले हिस्से में पड़ी हुई है. परिवार वालों के अनुसार बच्चे के हाथ और नाक पर चोट के निशान मिले हैं. बच्चे का परिवार कीर्ति नगर के वधवा कैम्प में रहता है.

पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

बच्चे की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कल ही दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल भिजवा दिया गया था. मामले में छानबीन करने के दौरान हॉस्पिटल से पुलिस को पता चला की जहर से बच्चे की मौत हुई है. बाकी बच्चे के शरीर पर कोई चोट के निशान नही मिले हैं. ऐसा लग रहा है की खेलते खेलते बच्चा कर में पहुंच गया होगा, जिसके बाद कार के अंदर किसी जहरीले कीड़े या फिर सांप ने उसको काट लिया होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details