दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के पॉश इलाके में हत्या करने जा रहे थे 2 शॉर्प शूटर, क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

क्राइम ब्रांच ने दो शातिर शूटर्स को द्वारका मोड़ से गिरफ्तार किया है. ये दोनों शूटर्स दो लोगों की हत्या करने जा रहे थे. इनके प्लान के कामयाब होने से पहले ही क्राइम ब्रांच ने इन्हें धर दबोचा.

By

Published : Apr 22, 2019, 5:43 PM IST

दिल्ली के पॉश इलाके में हत्या करने जा रहे थे 2 शॉर्प शूटर, क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली में अशोक प्रधान गैंग के दो शूटर्स को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच ने इन दोनों को द्वारका मोड़ से गिरफ्तार किया है. ये दोनों शूटर्स दो लोगों की हत्या करने जा रहे थे.

आरोपियों के खिलाफ झज्जर में हत्या की कोशिश, जबकि बाबा हरिदास नगर में लूट का मामला दर्ज है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रंजिश के चलते वह हत्या को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्तौल, चार कारतूस एवं लूटी गई बाइक बरामद कर ली है.

डीसीपी जी. रामगोपाल नाइक के मुताबिक बीते 17 मार्च को बाबा हरिदास नगर इलाके में पिस्तौल के बल पर एक शख्स से बाइक लूटी गई थी. एसीपी श्वेता चौहान की देखरेख में इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह और एसआई नागेंद्र की टीम छानबीन कर रही थी. इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि इस वारदात में शामिल बदमाश द्वारका मोड़ इलाके में आएंगे. यहां से वो 2 लोगों की हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं.

आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज, तीन मामले सुलझे
पुलिस टीम ने छापा मारकर द्वारका मोड़ के पास से नवीन और राहुल डागर को गिरफ्तार कर लिया है. तलाशी में दोनों के पास से एक-एक पिस्तौल और दो-दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है. आरोपियों के पास से बाबा हरिदास नगर इलाके से लूटी गई बाइक भी बरामद हुई है. पुलिस ने इनके पास से हथियार बरामद होने के चलते आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा झज्जर में दर्ज हत्या की कोशिश का मामला और बाबा हरिदास नगर में दर्ज लूट का मामला सुलझाने का दावा किया गया है. गिरफ्तार किया गया नवीन झज्जर का रहने वाला है जबकि राहुल डागर जाफरपुर कलां का रहने वाला है.

आपसी रंजिश में बनाई हत्या की योजना
दोनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि कुछ ही समय पहले उन्होंने झज्जर में संजीत नाम के युवक को गोली मारी थी, लेकिन इस वारदात में वो बच निकला. जिस पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को पता चला कि संजीत ने नवीन के रिश्तेदार की हत्या की थी. इस हत्या का बदला लेने के लिए उसने ये हमला किया था. उसने पुलिस को बताया कि वो फिर से संजीत और एक अन्य शख्स की हत्या के लिए साजिश रच रहा था. इसके लिए उसने अपने दोस्त मोहित से हथियार मंगवाए थे. पुलिस उसके साथी मोहित की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details