दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वेस्ट दिल्ली में मनाया गया कांग्रेस पार्टी का 137वां स्थापना दिवस

कांग्रेस आज अपना 137वां स्थापना दिवस मना रही है. देशभर में पार्टी की ओर से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में तिलकनगर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भी राजौरी गार्डन विधानसभा इलाके में स्थापना दिवस समारोह मनाया गया.

By

Published : Dec 28, 2021, 4:06 PM IST

कांग्रेस पार्टी का 137वां स्थापना दिवस
कांग्रेस पार्टी का 137वां स्थापना दिवस

नई दिल्ली:देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस आज अपना 137वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर वेस्ट दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए. तिलक नगर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से चौखंडी इलाके में स्थापना दिवस समारोह मनाया गया, जिसमें पश्चिमी दिल्ली जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सहित कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आज अपना 137वां स्थापना दिवस मना रही है. देशभर में पार्टी की ओर से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में तिलकनगर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भी राजौरी गार्डन विधानसभा इलाके में स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. इसमें पार्टी के जिलाध्यक्ष और कई पार्टी के नेताओं ने भी हिस्सा लिया.

कांग्रेस पार्टी का 137वां स्थापना दिवस

इस दौरान पार्टी नेताओं ने एक संकल्प लिया कि कांग्रेस को देशभर में फिर से खड़ा करेंगे और हमारी एकजुटता के आगे लोग बीजेपी और दिल्ली में आम आदमी पार्टी को भूल जाएंगे.


कांग्रेस नेताओं ने आह्वान किया कि वर्तमान में जो भी पार्टी है वो कहीं धर्म के नाम पर तो कहीं दूसरे मुद्दों पर लोगों में भेदभाव पैदा कर रही है, लेकिन कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो ये भेदभाव नहीं करती, इस मौके पर अपनी पार्टी का झंडोत्तोलन कर कार्यक्रम का आगाज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details