दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: संदिग्ध हालात में गन्ने के खेत मे मिला बर्तन व्यपारी का शव

By

Published : Oct 21, 2020, 10:15 PM IST

ग्रेटर नोएडा की जारचा थाना क्षेत्र के कलौंदा के पास गन्ने के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

merchant's dead body found in suspicious condition in sugarcane field in greater noida
ग्रेटर नोएडा शव

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के करौंदा गांव के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध हालत में मिला. शरीर पर खून लगा हुआ था, मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर गोली लगने का निशान पाया गया है, पर पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट करने की बात कह रही है.

संदिग्ध हालात में गन्ने के खेत मे मिला बर्तन व्यपारी का शव

खून से लथपथ मिला एक व्यक्ति का शव

बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस पहले सीमा विवाद में फंस गई, क्योंकि शव गौतम बुद्ध नगर और बुलंदशहर के बॉर्डर पर मिला हुआ था. काफी जद्दोजहद के बाद इस मामले में कार्रवाई गौतमबुद्ध नगर जिले के जारचा थाना पुलिस ने करते हुए शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम अफजल है और वह बर्तन व्यापारी है. अभी इस मामले में पुलिस ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है.

एडिशनल डीसीपी का क्या है कहना

गन्ने के खेत में एक व्यक्ति के शव मिलने के संबंध में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय का कहना है कि शव बुलंदशहर बॉर्डर पर पाया गया था. शव की पहचान की गई है, मृतक का नाम अफजल है और वह फोन पर बात करते हुए अपनी पत्नी से कुछ देर में घर आने की बात कहा था. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details