दिल्ली

delhi

Delhi Crime: कॉलेज की छात्रा के साथ पार्क में टहल रहे युवक की कुआं में गिरकर मौत

By

Published : Mar 26, 2023, 9:00 PM IST

साउथ वेस्ट दिल्ली में युवक की रहस्मय परिस्थिति में कुआं में गिरकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शादीशुदा युवक कॉलेज की लड़की के साथ रात में पार्क में टहल रहा था. तभी कुआं में गिर गया. हालांकि, पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

dfd
df

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के कैंट थाना इलाके के एक पब्लिक पार्क में कॉलेज की छात्रा के साथ घूमते हुए 23 साल के युवक की अचानक कुएं में गिरने से मौत हो गई. शुरुआत में अंदाजा लगाया जा रहा था कि युवक को कुएं में धक्का देकर उसकी हत्या तो नहीं की गई है? लेकिन घटना की पुष्टि करते हुए साउथ वेस्ट डीसीपी मनोज सी ने बताया कि अभी तक की जांच में कोई लू फॉल्स सामने नहीं आया है. मौके पर कोई ऐसा आई विटनेस नहीं मिला है, जिसने घटना के बारे में कोई ऐसी जानकारी दी हो जिससे लगे कि युवक को धक्का दिया गया है.

जिस पार्क में यह हादसा हुआ है, वह पब्लिक के लिए ओपन रहता है. जहां कुआं है वहां संबंधित एजेंसी ने कोई भी ऐसा प्रतिबंधित मार्क नहीं किया है. जिससे किसी को यह पता चले की वहां पर जाने पर कोई खतरा है. पार्क बंद होने का समय क्या था, इसके बारे में भी जांच की जा रही है. क्योंकि यह हादसा 25 मार्च की रात 8:30 बजे के बाद हुआ है. अभी तक की जांच में यह भी क्लियर नहीं हुआ है कि इस पार्क में हादसे के समय कोई गार्ड तैनात था या नहीं.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद: व्यस्त मार्केट में युवक की जमकर पिटाई का वीडियो वायरल, मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई जान

पुलिस के अनुसार, अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है कि कुआं कंस्ट्रक्शन का काम चलने के कारण खुला हुआ था. मृतक की पहचान पवन के रूप में हुई है, वह हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला था. प्राइवेट जॉब करता था और शादीशुदा था. उसके 2 बच्चे भी हैं. 3 साल का बेटा और 6 माह की बेटी. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में कल ही भेज दिया गया था.

रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद बॉडी को परिवार वालों को सौंप दिया गया. इसके अलावा 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पता चला कि 23 साल का पवन एक कॉलेज की स्टूडेंट के साथ इस पार्क में कल रात टहल रहा था, तभी यह हादसा हुआ. कुआं लगभग 12 फुट गहरा था. नीचे पानी भरा था. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. पवन को निकाला गया, लेकिन हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Sexual Abuse Case: हरियाणा के पूर्व मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर 27 मार्च को प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details