दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शादी के लिए नहीं मान रहे थे युवक-युवती के परिजन, इसलिए की खुदकुशी की कोशिश

द्वारका सेक्टर-6 के डीडीए फ्लैट्स की चौथी मंजिल से युवक-युवती ने छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. दरअसल युवक-युवती शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके घर वाले राजी नहीं थे.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:12 PM IST

young boy and girl jumped from terrace in dwarka
खुदकुशी की कोशिश

नई दिल्लीः द्वारका इलाके में कुछ दिन पहले एक फ्लैट से कूदने वाले युवक और युवती के बारे में पुलिस को सुराग मिला है. पुलिस ने पता लगा लिया कि दोनों ने किस कारण से आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. लेकिन वे लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक-युवती शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों की शादी को लेकर इनके घर वाले राजी नहीं थे. इन्होंने घरवालों को लाख मनाने की कोशिश की लेकिन वे लोग नहीं मान रहे थे. जिसके बाद दोनों ने अपनी जान देने का फैसला किया और मौका देख कर फ्लैट के चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.

युवक-युवती ने किया था आत्महत्या का प्रयास

हालांकि पुलिस अभी भी उनके डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रही है, ताकि मामले में और भी जानकारी हासिल कर सके. साथ ही पुलिस किसी को भी दोनों से मिलने नहीं दे रही है. जब तक कि वे लोग पुलिस को अपना बयान न दे दें. इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस भी कोई बयान नहीं दे रही है, जिससे साफ हो सके कि पूरा मामला क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details