दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 24, 2023, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Suicide: मालवीय नगर में डिप्रेशन की शिकार महिला ने की आत्महत्या, आठ साल से चल रहा था इलाज

दिल्ली के मालवीय नगर में आत्महत्या का मामला सामने आया है. सर्वोदय एनक्लेव में रहने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थी और आठ साल से उसका इलाज चल रहा था.

d
d

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौक पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया.

दक्षिण दिल्ली जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि मालवीय नगर थाना को सर्वोदय एनक्लेव में एक महिला की आत्महया करने की सूचना मिली. पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो घर के अंदर एक बंद कमरे में एक महिला का शव मिला. उसकी पहचान 32 वर्षीय कमला के रूप में हुई है. महिला के दो छोटे बच्चे हैं, जिसकी उम्र लगभग 14 और 8 साल है.

डीसीपी ने बताया कि वह पिछले 17 वर्षों से अपने पति और 14 साल की लड़की और 8 साल के लड़के के साथ सर्वोदय एनक्लेव दिल्ली के सर्वेंट क्वार्टर में रह रही थी. उसका पति घर में घरेलू नौकर के रूप में काम करता है. जिस समय महिला ने यह कदम उठाया उस समय बच्चे स्कूल गए थे और उनके पति बैंक गए थे. वह डिप्रेशन की मरीज थी और पिछले 8 वर्षों से इलाज चल रहा था. उसके शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं पाए गए. शव की एम्स मोर्चरी में रखवा दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें:"बाय-बाय फॉरएवर पापा-मम्मी", इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

बता दें, कुछ दिनों पहले साउथ वेस्ट दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव में एक महिला फैशन डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली थी. उसकी पहचान 26 साल के दीपिका के रूप में हुई है. पुलिस टीम को अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर दीपिका की खुदकुशी की वजह क्या थी.

इसे भी पढ़ें:Delhi Sucide Case: करोलबाग के होटल में युवक ने की आत्महत्या, 4 महीने पहले हुई थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details