दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 24, 2022, 7:05 PM IST

ETV Bharat / state

फिल्म 'भेड़िया' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन

एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में दोनों स्टार्स करीब एक महीने से जमकर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को कृति सेनन और वरुण धवन दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे.

delhi news
वरुण धवन और कृति सेनन

नई दिल्ली :25 नवंबर को रिलीज होने वाली होने वाली बॉलीवुड फिल्म 'भेड़िया' की प्रमुख स्टार कास्ट वरुण धवन और कृति सैनन अपनी फिल्म के प्रचार के लिए और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए द्वारका सेक्टर-14 के वेगस मॉल पहुंचे. यहां अपने पसंदीदा स्टार्स से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैन्स मौजूद थे. इस कार्यक्रम का आयोजन मॉल के सेंट्रल पियाजा में शाम को किया गया था.

वरुण धवन और कृति सैनन ने मॉल में शुक्रवार को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म के चार्टबस्टर गानों पर डांस कर फैन्स का मनोरंजन किया. साथ ही दोनों कलाकरों ने चुटीले अंदाज में भेड़िया फिल्म के कुछ डायलोग प्रशंसकों को सुनाया, जिसका दर्शकों ने खूब आनंद लिया. इसके बाद फैन्स ने उनके साथ सेल्फी भी क्लिक की. वरुण धवन और कृति सैनन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई कुछ घटनाओं को भी साझा किया जो हास्यपद और विस्मय से भरी थी. देर शाम से शुरू हुआ कार्यक्रम रात तक चलता रहा.

वरुण धवन और कृति सेनन

अपने चहेते कलाकारों की एक झलक पाने के लिए काफी संख्या में उनके प्रशंसक मॉल में पहुंचे थे. फिल्म के कलाकारों के फैन-फॉलोइंग को देखते हुए मॉल प्रबंधन क्राउड को मैनेज करने की व्यवस्था कर रखी थी. मॉल में प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्म के स्टार कास्ट ने फिल्म के गानों पर परफॉर्म कर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया. इस दौरान उन्होंने कुछ हल्की-फुल्की बातें कर उनका मनोरंजन भी किया.

ये भी पढ़ें :जामा मस्जिद में शर्तों के साथ लड़कियों की एंट्री बैन, दिल्ली की मुस्लिम महिलाओं ने फैसले को बताया सही

फिल्म प्रमोशन के इवेंट को लेकर वेगस मॉल के एवीपी रविंदर चौधरी ने कहा कि वेगस मॉल ने हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले मनोरंजन प्रदान करने के लिए खुद को एक मंच के रूप में बनाए रखा है. हम बॉलीवुड के सितारों वरुण धवन और कृति सैनन का वेगस मॉल में स्वागत करने के लिए उत्साहित थे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति और ऊर्जावान प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

ये भी पढ़ें :शानदार गोल देख दंपति ने मेसी के नाम पर रखा बेटे का नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details