दिल्ली

delhi

अनलॉक-1 में भी लोगों को जागरूक कर रही पुलिस की फुट पेट्रोलिंग टीम

By

Published : Jun 4, 2020, 1:08 PM IST

देश में जारी अनलॉक-वन में तो वैसे कई रियायतें दी गई हैं. वही पुलिस अभी भी सख्ती से अपनी ड्यूटी निभा रही है. इसी बीच उत्तम नगर पुलिस ने कई इलाकों में फुट पेट्रोलिंग करते हुए लोगों को जागरूक किया.

uttam nagar police foot patrolling team aware people over unlock-1
पुलिस फुट पेट्रोलिंग टीम कर लोगों को लगातार जागरूक

नई दिल्ली:अनलॉक वन में दिल्ली पुलिस अलग-अलग इलाकों में लोगों को जागरूक करने का अभियान चला रही है. इसी क्रम में उत्तम नगर पुलिस ने कई इलाकों में फुट पेट्रोलिंग करते हुए लोगों को जागरूक किया.

पुलिस फुट पेट्रोलिंग टीम कर रही लोगों को लगातार जागरूक
इस दौरान उत्तम नगर की काली बस्ती और हस्तसाल कॉलोनी में फुट पेट्रोलिंग की गई. जिससे लोग अनलॉक-वन में भी नियमों के प्रति जागरूक हो और उनका उल्लंघन ना करें. फुट पेट्रोलिंग में पुलिस टीम के साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी शामिल हुए.आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उत्तम नगर पुलिस टीम उन इलाकों में पेट्रोलिंग करती हुई नजर आ रही है जिनमें अधिक भीड़भाड़ रहती है. और लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करते, जिससे वायरस के फैलने का खतरा बना रहता है. इसके साथ ही डाबड़ी के सीतापुरी, जीवन पार्क और बिंदापुर के सहयोग विहार में भी पुलिस की टीमें लगातार फुट पेट्रोलिंग करते हुए नागरिकों को जागरूक कर रही हैं ताकि वह घरों से बाहर न निकले क्योंकि कोरोना के मामलो में पिछले कुछ दिनों में तेजी से इजाफा हुआ है. इसलिए लोग घरों में रहे और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details