दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद और सतर्क दिल्ली पुलिस, मास्क ना पहनने पर चालान

एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि लोगों को ये समझना होगा कि दिल्ली में कोरोना वायरस अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है. अगर लोग लापरवाही करते हैं तो ये वायरस और भी गंभीर रूप ले सकता है. इसी क्रम में उत्तम नगर पुलिस अंधेरा होने के बाद सड़क पर बिना मास्क लगा कर बाहर घूम रहे लोगों के चालान काट रही है.

By

Published : Aug 29, 2020, 9:59 AM IST

police fines people for not wearing mask outside
मास्क ना पहनने पर चालान

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी होने लगी है. जिसके बाद पुलिस और सतर्क हो गई है. पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए कोविड-19 चालान अभियान चला रही है.

और सतर्क हुई दिल्ली पुलिस

रात में भी मास्क ना पहनने पर चालान

इसी क्रम में उत्तम नगर पुलिस अंधेरा होने के बाद सड़क पर तैनात रह कर उन लोगों के चालान करती हुई नजर आई, जो बिना मास्क लगाए हुए बाहर घूमते हुए दिखाई दिए. क्योंकि कई बार ये देखा गया है कि लोग रात के समय ये सोच कर मास्क नहीं लगाते कि वो पुलिस की नजरों से बच जाएंगे.

लेकिन पुलिस अब ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने और कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन करवाने के लिए दिन के साथ-साथ रात के वक्त सड़कों पर तैनात है. जो वाहन चालक उत्तम नगर से गुजर रहे हैं, उन पर कड़ी निगरानी रख जा रही है.

अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक रहें नागरिक

इस बारे में एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि लोगों को ये समझना होगा कि दिल्ली में कोरोना वायरस अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है. अगर लोग लापरवाही करते हैं तो ये वायरस और भी गंभीर रूप ले सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details