दिल्ली

delhi

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा, नजफगढ़-छावला में दर्ज 16 केस

By

Published : Jun 10, 2023, 4:42 PM IST

Updated : Jun 10, 2023, 5:12 PM IST

दिल्ली के छावला थाना पुलिस टीम ने दो कुख्यात लुटेरे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों पर दिल्ली देहात के कई थानों में मर्डर, लूट, स्नैचिंग और चोरी के मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली देहात के गांव इलाके में राह चलते लोगों को टारगेट करके उनके गले से गोल्ड चेन लूटने वाले दो लुटेरे को छावला थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक लूटा गया गोल्ड चेन और वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है.

गिरफ्तार बदमाशों में से एक बलराज उर्फ डांगी दिल्ली पुलिस का घोषित बीसी है. इसके ऊपर पहले से मर्डर, लूट, स्नैचिंग, आर्म्स, चोरी और ऑटो लिफ्टिंग के 27 मामले चल रहे हैं. जबकि इसका साथी मोनीस कापासेड़ा थाना के एक मामले में शामिल रहा है.

डीसीपी द्वारका एम हषर्वर्धन ने बताया कि बलराज उर्फ डांगी नजफगढ़ के गांव इलाकों में 11 और छावला में 5 वारदात को अंजाम दे चुका है. बाकी और वारदात आसपास के थाना इलाकों में इसने की है. इन्हें एसएचओ पंकज कुमार की देखरेख में सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, विनोद और अशोक कुमार की टीम ने पकड़ने में कामयाबी पाई है.

ये भी पढ़ें:नार्थ रोहिणी पुलिस ने लूट के मामले को महज कुछ ही घंटे में सुलझाया, तीन गिरफ्तार

डीसीपी का कहना है कि सब इंस्पेक्टर विजेंदर को सूचना मिली की आरोपी पंडवाला रोड झटीकरामोड़ के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है. फिर पुलिस टीम ने वहां पर ट्रैप लगाया और बलराज उर्फ डांगी और मनीष को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से तलाशी में छीना गया गोल्ड चेन बरामद किया गया और जिस बाइक से यह पहुंचा था, वह द्वारका सेक्टर 23 इलाके से चोरी की गई थी. इनकी गिरफ्तारी से छावला और द्वारका सेक्टर 23 थाना के दो मामलों का खुलासा किया गया है. अभी आगे की और छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi criminals arrested: बिंदापुर पुलिस ने तीन वांटेड अपराधी दबोचे, लंबे समय से चल रहे थे फरार

Last Updated : Jun 10, 2023, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details