दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्कूटी पर घूमने की शौकीन गर्लफ्रेंड ने दो दोस्तों को बनाया चोर

दिल्ली के द्वारका में एक बड़ा मजेदार किस्सा सामने आया है, जहां एक गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दो दोस्तों ने स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. दोनों के पास से दो स्कूटी बरामद हुई हैं. पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

By

Published : May 23, 2023, 4:06 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की AATS टीम ने दो युवकों को को दबोचा है, जो अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए स्कूटी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. इनके पास से चोरी की दो स्कूटी भी बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गोलू कुमार और मोहम्मद इरफान के रूप में हुई है. यह दोनों दिल्ली के बिंदापुर और सीतापुरी इलाके के रहने वाले हैं. दोनों गहरे दोस्त भी हैं. इनकी गिरफ्तारी से डाबड़ी थाना के दो मामलों का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि हाल के दिनों में हुई स्कूटी चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए एएटीएस की टीम को लगाया गया था. इस टीम ने वारदात वाली जगह से सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और फिर उसके आधार पर छानबीन शुरू की, जिसमें पुलिस को इन दोनों ऑटो लिफ्टर के बारे में सूचना मिल गई. उसी सूचना के आधार पर AATS टीम ने ट्रैप लगाकर इन्हें पकड़ लिया. इनकी पहचान हुई और फिर इनकी निशानदेही पर एक और स्कूटी बरामद की गई. पुलिस की टीम आगे यह भी पता लगा रही है की इन्होंने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें:Murder in Delhi: भांजी को शराबी पति से बचाना मौसा को पड़ा भारी, जानें पूरा मामला

69 अपराधिक मामलों में शामिल भगोड़े को पुलिस ने दबोचाःदिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच है ने 69 अपराधिक मामले में शामिल एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को कड़कड़डूमा इलाके के हेडगेवार अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर लूट के आरोप में मामला दर्ज है. इस मामले में जमानत मिलने के बाद वह सुनवाई के लिए अदालतों में पेश नहीं हुआ, जिसके बाद कड़कड़डूमा कोर्ट ने आरोपी को भगोड़ा घोषित किया था.

इसे भी पढ़ें:Thief Arrested: हाई प्रोफाइल सोसाइटियों में करता था चोरी, पुलिस ने मसूरी से किया गिरफ्तार

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details