दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: पुष्पांजलि अपार्टमेंट को किया गया सील, एक ही परिवार से मिले थे 5 केस

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-4 स्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट में से एक ही परिवार के 5 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पूरे अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. साथ ही पुलिस टीम यहां पर लगातार तैनात नजर आ रही है. इससे पहले शाहजहानाबाद अपार्टमेंट को सील किया गया था, जो अब डी कंटेन कर दिया गया है.

By

Published : May 12, 2020, 4:50 PM IST

tight police security at pushpanjali apartment at dwarka
पुष्पांजलि अपार्टमेंट पर पुलिस की तैनाती

नई दिल्ली:कोरोना का ज्यादा संक्रमण फैलने के कारण दिल्ली के कई इलाकों कोहॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है. वहीं पुलिस इन इलाकों में चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है. इसी कड़ी में दिल्ली के द्वारका सेक्टर-4 स्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट जब से सील हुआ है, तब से वहां पर लगातार पुलिस टीम की तैनाती की गई है. इतना ही नहीं, लगातार समय-समय पर पुलिस के ऑफिसर भी आकर चेकिंग करते रहते है.

सील किये गए पुष्पांजलि अपार्टमेंट पर पुलिस की तैनाती


5 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आपको बता दें की अपार्टमेंट में एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से पुलिस ने इस पूरी सोसायटी को सील करने का फैसला लिया है. जिसके बाद सोसायटी के बाहर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी, जिससे कोई भी व्यक्ति सोसायटी में इधर-उधर घूमता हुआ ना दिखाई दे या सोसायटी से बाहर ना निकले. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार यह सोसायटी तब तक सील रहेगी, जब तक प्रशासन की तरफ से इसे डी-सील करने के आदेश नहीं आ जाते.


शाहजहानाबाद अपार्टमेंट भी सील

यह दूसरा मामला है, जहां पर सोसायटी के लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से पूरी सोसायटी को सील किया जा रहा हो. इससे पहले शाहजहानाबाद अपार्टमेंट को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था. लेकिन 14 दिनों तक वहां कोई नया मामला ना आने की वजह से उसे डी-कंटेन कर दिया गया है. फिर भी वहां पर नियमों के पालन के लिए सख्त निर्देश जारी किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details