दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मोहन गार्डन: चाकू से हमला कर लूटपाट करने वाला तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

मोहन गार्डन थाना इलाके में लूटपाट के दौरान एक युवक पर चाकू से हमला करने वाले तीसरे आरोपी सनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूटे हुए कैश में से 500 रुपये बरामद किए गए हैं.

By

Published : Dec 28, 2020, 3:58 PM IST

third-accused-arrested-for-robbery-with-knife-attack-in-mohan-garden
मोहन गार्डन में लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:मोहन गार्डन थाना इलाके में लूटपाट के दौरान एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ और मोहन गार्डन थाने की ज्वाइंट पुलिस टीम ने तीसरे आरोपी सनी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूटे हुए कैश में से 500 रुपये बरामद किए गए हैं.

मोहन गार्डन में लूटपाट
चाकू मारकर लुटे 7000 रुपए
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार मोहन गार्डन थाना इलाके में एक नाबालिग सहित इन लोगों ने एक व्यक्ति पर चाकू से वार कर उससे 7 हजार और कुछ डॉक्यूमेंट लूट लिए थे. जिस पर कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ और मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने मिलकर नाबालिग और एक बदमाश को पकड़ लिया था.
पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार
दोनों से की गई पूछताछ के बाद स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार और मोहन गार्डन एसएचओ की देखरेख में एसआई रामनिवास, एएसआई हंस कुमार, जसवीर, कांस्टेबल संदीप, अजीत की टीम ने मोहन गार्डन स्थित पोसावल चौक के पास सनी को गिरफ्तार कर लिया.
27 नवंबर को परोल पर आया था बाहर
पूछताछ में सनी ने बताया कि वह 27 नवंबर को ही पैरोल पर छूट कर जेल से बाहर आया था. पैसे की तंगी को पूरा करने के लिए अपने साथी रिजवान के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इसके अलावा उसने यह भी बताया कि लूटपाट करने के लिए पीड़ित पर चाकू से उसी ने वार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details