दिल्ली

delhi

दिल्ली के रणहौला इलाके में ज्वेलरी शॉप में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 25, 2022, 2:29 PM IST

बाहरी दिल्ली के रणहोला थाना इलाके से एक ज्वेलरी की दुकान से चोरी का मामला सामने आया है. दुकानदार ने बताया कि पड़ोसी ने उन्हें सूचना दी कि उनके दुकान का शटर टूटा हुआ है और जब आकर देखा तो दुकान से ज्वेलरी के साथ छोटे-मोटे समान चोरी हो गए थे.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

ज्वेलरी शॉप में चोरी

नई दिल्ली: सर्दियों के मौसम में जहां एक तरफ लोगों को कड़ाके की ठंड और कोहरे का सामना करना पड़ता है, वहीं दूसरी तरफ मार्केट में चोरी की वारदात भी बढ़ रही है. ऐसा ही एक मामला बाहरी दिल्ली के रणहोला थाना इलाके से सामने आया है. यहां के नंगली विहार कॉलोनी के अंबेडकर पैलेस स्थित ज्वेलरी शॉप में तड़के चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. प्रतीक ज्वेलर्स के मालिक प्रेम चंद प्रसाद ने बताया कि सुबह 6:00 बजे के आसपास किसी पड़ोसी ने उन्हें सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है.

शॉप के ओनर ने बताया कि शॉप बंद करके रात में वह घर चले गए थे. उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी, सो रात में अचानक वह बेटी को लेकर दीनदयाल हॉस्पिटल गए थे. सुबह 6:00 बजे के आसपास उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान के शटर को तोड़ दिया गया है. जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि शटर भी टूटा हुआ था और अंदर शीशा भी टूटा हुआ था. दुकान के अंदर से ज्वेलरी चोरी हो चुकी थी. इतना ही नहीं और भी छोटे-मोटे जो समान थे वह भी चोर साफ करके अपने साथ ले गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :एमसीडी ने म्यूटेशन की प्रक्रिया की ऑनलाइन, आसानी से हो सकेगा नाम परिवर्तन

हाल ही में दिल्ली के बुध विहार में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान से बदमाश करीब 4 से 5 लाख रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए. दुकानदार ने बताया कि चोरों ने उसे हिप्नोटाइज कर वारदात को अंजाम दिया था. चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :IGI एयरपोर्ट के कार्गो एरिया से चोरी करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details