दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: स्ट्रीट लाइट की खराब हालत, सब्जी मंडी में दुकानदारों को हो रही परेशानी

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में सब्जी मंडी पर लगी स्ट्रीट लाइट लंबे समय से खराब पड़ी है. लाइट खराब होने से दुकानदारों को बैटरी वाली लाइटों का इस्तेमाल करना पड़ता है. संबंधित विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

By

Published : Nov 5, 2020, 11:32 AM IST

street light are damaged at najafgarh in delhi due to which shopkeepers facing problemstreet light are damaged at najafgarh in delhi due to which shopkeepers facing problem
खराब स्ट्रीट लाइट बनी लोगों की परेशानी

नई दिल्ली:नजफगढ़ की नई सब्जी मंडी में स्ट्रीट लाइट लगे होने के बावजूद भी इनकी लाइटें अक्सर खराब रहती है. जिस वजह से सब्जी मंडी में रेहड़ी-पटरी लगाने वाले दुकानदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

नजफगढ़ की सब्जी मंडी में रोशनी पहुंचाने के लिए दो स्ट्रीट लाइट लगाई गई है, लेकिन इन लाइटों का कोई इस्तेमाल नहीं होता क्योंकि यह लाइटें कभी जलती है तो कभी खराब रहती हैं. इस वजह से दुकानदार बैटरी वाली लाइटों का इस्तेमाल करते हैं. क्योंकि यह दोनों स्ट्रीट लाइट कब ठीक रहती है और कब खराब हो जाती हैं, यह कहना बेहद मुश्किल है.

खराब स्ट्रीट लाइट बनी लोगों की परेशानी

इस बारे में संबंधित प्रशासन को भी कई बार सूचित किया गया है और उनसे यह गुहार लगाई जाती है कि सब्जी मंडी में लगी दोनों लाइटों को ठीक करवाया जाए. इसके बावजूद अब तक इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिसका खामियाजा दुकानदार भुगत रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details