दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस दे रही फ्री रहना-खाना और अन्य सुविधाएं... जानें क्या है वजह

दिल्ली पुलिस शराब पीकर हंगामा मचाने वालों को बढ़िया हॉस्पिटैलिटी दे रही है. उनके लिए खाने-पीने और रहने के साथ ही फ्री वाईफाई का इंतजाम किया गया है. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 26, 2022, 11:10 PM IST

Breaking News

नई दिल्ली :दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट पोस्ट किया है. यह पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पुलिस ने 'कमरा खाली है' हेडिंग से एक पैम्फलेट ट्वीट किया है. इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने जेल के कमरों के बारे में बताया है. पोस्ट शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'अपनी जगह बुक करें, जल्द ही पजेशन लें, रहने की सुविधा का आप निश्चित रूप से विरोध कर सकते हैं!'

इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने जेल के कमरों के बारे में बताया है. पुलिस ने इस पैम्फलेट में लिखा कि शेयरिंग और व्यक्तिगत आधार पर एक रूम सेट उपलब्ध है. दिल्ली पुलिस ने उन सुविधाओं की लिस्ट भी बताई जो इन जेल के कमरों में दी जाएंगी. इन सुविधाओं में शामिल हैं- फ्री बेड और भोजन, शेयरिंग बेस्ड बाथरूम और टॉयलेट, हवादार कमरे आदि.

ये भी पढ़ें:म्यूजिक वीडियो के बहाने लोक गायिका को रोहतक बुलाया और मार डाला...

पुलिस इन कमरों में रहने वालों के लिए मनोरंजक सुविधाएं भी मुहैया कराएगी. जिनमें टेलीविजन, खेल, म्यूजिक रूम और न्यूजपेपर और पत्रिकाओं की मुफ्त सदस्यता शामिल है. साथ ही इस पोस्ट में लोकेशन के बारे में भी लिखा गया है कि यह कमरें 'बार के बेहद करीब' हैं. दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि सरकारी वाहन में मुफ्त पिक एंड ड्रॉप की सुविधा भी होगी.

पहली बार में पोस्ट देखकर ऐसा लगा कि सरकार ने नागरिकों के लिए कुछ आवास योजना शुरू की है. लेकिन आप निश्चित रूप से विरोध कर सकते हैं!' लिखकर पुलिस ने चेता दिया कि जिस ऑफर की बात की जा रही है वह सिर्फ कानून तोड़ने वालों के लिए है. खासतौर पर यह उन लोगों के लिए चेतावनी है, जो शराब पीकर हंगामा करते हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details