दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका पुलिस ने गिरफ्तार किया बदमाश, भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

चोरी और सेंधमारी के 10 मामलों में शामिल एक बदमाश को एंटी स्नैचिंग टीम द्वारका ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, ये बदमाश चोरी और सेंधमारी के 10 मामलों में शामिल है. पुलिस इससे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 19, 2020, 8:22 PM IST

Additional DCP RP Meena
एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा

नई दिल्ली:एंटी स्नैचिंग टीम द्वारका ने चोरी और सेंधमारी के 10 मामलों में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके पास से तीन मोबाइल फोन, कार की बैटरी और अन्य सामान बरामद किया गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान केशव उर्फ टिंकू के रूप में हुई है, जो महावीर एनक्लेव पार्ट 3 में रहता है.

द्वारका पुलिस ने गिरफ्तार किया बदमाश

एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि द्वारका जिला की एंटी स्नैचिंग टीम को इस बदमाश के बारे में इंफॉर्मेशन मिली थी. जिसके बाद पुलिस टीम ने सेक्टर 19 के जंगल पार्क में ट्रैप लगाकर इसे पकड़ लिया. जब इससे पूछताछ की गई तो इसके पास से बटनदार चाकू, चोरी के तीन मोबाइल फोन, गाड़ी का अलॉय व्हील, गाड़ी की बैटरी, पानी का मीटर और अन्य कीमती सामान बरामद किया गया.

10 मामलों में है शामिल

इसके बाद द्वारका सेक्टर 23 थाने में मामला दर्ज करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, ये बदमाश चोरी और सेंधमारी के 10 मामलों में शामिल है. अब पुलिस इससे पूछताछ कर इसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details