दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नहीं खुल रहा था विमान का पहिया, बाल-बाल बची 228 यात्रियों की जान

अधिकारियों का कहना है कि इमरजेंसी लैंडिंग में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आई है और ना ही कोई अनहोनी हुई. करीब 20 मिनट तक एयरपोर्ट के रनवे 28 को अन्य उड़ानों के लिए रोक दिया गया था.

By

Published : May 8, 2019, 11:20 PM IST

सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली: सिंगापुर से दिल्ली आने वाली फ्लाइट बुधवार शाम बाल-बाल बच गई. दरअसल सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट के पहिए अचानक कमांड नहीं ले रहे थे. जिसके चलते इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उसकी आपातकालीन लैंडिंग कराई गई.

हालांकि अधिकारियों का कहना है कि इमरजेंसी लैंडिंग में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आई है और ना ही कोई अनहोनी हुई. करीब 20 मिनट तक एयरपोर्ट के रनवे 28 को अन्य उड़ानों के लिए रोक दिया गया था. हालांकि अब सभी उड़ाने सामान्य है.

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे डायल के प्रवक्ता कपिल शर्मा ने बताया कि देर शाम 8:20 मिनट पर सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट नंबर ए- 380 दिल्ली एयरपोर्ट पर आने वाली थी. इस दौरान पायलट की ओर से इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में बताया गया. उन्होंने बताया कि पायलट लैंडिंग करने के लिए विमान के पहिए को कमांड दे रहा था, तो तकनीकी दिक्कत आ रही थी. विमान के पहिए नहीं खुल पा रहे थे, इस वजह से एयरपोर्ट पर पहले ही सूचना मिल गई थी. जिसके बाद सफलतापूर्वक लैंडिंग करा ली गई.

228 यात्री थे सवार
बता दें कि सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में 228 यात्री सवार थे. इमरजेंसी लैंडिंग होने के चलते यात्री डरे हुए थे लेकिन लैंडिंग बेहतर तरीके से हुई. अधिकारियों कहना है कि इस मामले में किसी भी तरीके की हानि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details