दिल्ली

delhi

द्वारका: मेन चौराहे पर सिग्नल लाइट बंद, परेशान हो रहे लोग

By

Published : Oct 22, 2020, 9:02 AM IST

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 8 के मुख्य चौराहे पर ना तो सिग्नल लाइट जलती है और ना ही डायरेक्शन बोर्ड लगे हुए हैं. जिसके कारण वाहन चालकों और यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Signal light off at main square of Dwarka in delhi
द्वारका मेन चौराहे पर सिग्नल लाइट बंद

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका सेक्टर 8 के मुख्य चौराहे पर प्रशासनिक लापरवाही के चलते वाहन चालकों व यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है. इस चौराहे पर ना तो सिग्नल लाइट जल रही है और ना ही डायरेक्शन बोर्ड लगे हुए हैं. जिसके कारण वाहन चालक कई बार सोच में पड़ जाते हैं कि रोड कब क्रॉस करें और कब नहीं और कौन सा रास्ता सही है और कौन सा नहीं.

मेन चौराहे पर सिग्नल लाइट बंद
एक्सीडेंट होने की रहती है संभावना
इस बारे में पालम जागृति मंच के प्रधान ब्रह्म प्रकाश सोलंकी ने बताया कि सिग्नल लाइट और डायरेक्शन बोर्ड की समस्या काफी समय से है. जिसके कारण कई बार एक्सीडेंट होने की भी काफी संभावना रहती है. उनके अनुसार यह पालम गांव जाने का भी मुख्य रास्ता है, जिसके कारण यहां सैकड़ों की संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है.
लापरवाह रवैये से मजबूर हुए लोग
इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि सिग्नल लाइट को ठीक कराने और नए डायरेक्शन बोर्ड लगवाने के लिए कई बार प्रशासन से गुहार लगाई गई है. लेकिन उनके लापरवाह रवैया के आगे लोग मजबूर हो रहे हैं.

समस्या पर कार्रवाई करने के लिए लगाई गुहार

ऐसे में पालम जागृति मंच के प्रधान ब्रह्म प्रकाश सोलंकी और स्थान में लोगों की प्रशासन से यह गुहार है कि वह जल्द से जल्द इस समस्या पर ध्यान दें और उचित कार्रवाई करें जिससे कि लोगों को परेशानी से छुटकारा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details