दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: देर रात सोसायटी में चोरों का धावा, ताला तोड़कर लाखों ले उड़े

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 9 स्थित डीडीए एसएफएस फ्लैट सोसायटी पॉकेट-1 में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया. कई बंद फ्लैटों का ताला तोड़कर लाखों की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गए. वहीं, मामले की जानकारी सुबह के समय उस वक्त लगी जब साफ-सफाई करने वाले कर्मचारी फ्लैट में साफ-सफाई करने पहुंचे.

By

Published : Jul 1, 2020, 10:46 AM IST

Serial burglaries in dwarka
द्वारका में चोरी

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के द्वारका सेक्टर 9 स्थित डीडीए एसएफएस फ्लैट पॉकेट 1 सोसायटी में चोरों ने देर रात धावा बोल दिया. चोरों ने बंद फ्लैट का ताला तोड़ कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए. वही चोरों की तस्वीरें सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है.

ताला तोड़ लाखों ले उड़े

हालांकि चोरी की जानकारी सुबह के समय सोसायटी के पदाधिकारियों को लगी. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल द्वारका साउथ थाना पुलिस ने आरोपी चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

ताला तोड़कर लाखों उड़ाए

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 9 स्थित डीडीए एसएफएस फ्लैट सोसायटी पॉकेट-1 की सोसायटी में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया और कई बंद फ्लैटों का ताला तोड़कर लाखों की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गए. वहीं मामले की जानकारी सुबह के समय उस वक्त लगी. जब साफ-सफाई करने वाले कर्मचारी फ्लैट में साफ-सफाई करने पहुंचे. जहां उन्होंने घरों का ताला टूटा हुआ देखा. जिसके बाद मामले की सूचना सोसायटी के पदाधिकारियों को दी गई. ऐसे में सोसायटी के पदाधिकारियों ने तुरंत चोरी की सूचना पुलिस को दी.

सीसीटीवी में दिखे चोर

वहीं सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. जहां इन चोरों की तस्वीरें सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दी. चोरों का गिरोह सोसायटी की दीवार फांद कर सोसायटी के अंदर पहुंचा और उन्हीं घरों को अपना निशाना बनाया जिन घरों के मालिक व परिवार कहीं बाहर गए हुए थे. जहां लगभग 6 से 7 घरों को इन चोरों ने निशाना बनाया है और घर के मेन दरवाजे का ताला तोड़कर लाखों की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ किया है.

हालांकि पुलिस और स्थानीय लोगों का कहना है कि इन घरों से कितने की चोरी हुई है. इसका पता घर के परिवार के आने के बाद ही चल सकेगा. वहीं चोरी की इस घटना को देखकर साफ जाहिर है कि सोसायटी में पहले चोरों ने रेकी की और उन्हीं घरों को अपना निशाना बनाया.

जिस घर के मालिक व परिवार बाहर गए थे और घर बंद पड़े थे. फिलहाल द्वारका साउथ थाना पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details