दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: सपना चौधरी ने जमीन पर बैठकर बेली पूड़ियां, पुलिस को किया सैल्यूट

दिल्ली की नजफगढ़ पुलिस लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की सेवा लगातार कर रही है. ऐसे में सोमवार को पुलिस के इस सेवा भाव की सराहना करने फेमस हरियाणवी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी थाने पहुंची. इस दौरान उन्होने महिला पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को खाना भी बांटा.

By

Published : May 11, 2020, 4:04 PM IST

Updated : May 11, 2020, 8:17 PM IST

sapna chaudhary
सपना चौधरी

नई दिल्ली:लॉकडाउन के बीच नजफगढ़ पुलिस लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रही है. जरूरतमंदों को खाना खिलाने से लेकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने तक, हर तरह से पुलिस अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से निभा रही है.

महिला पुलिस स्टाफ को सपना चौधरी ने किया सैल्यूट

इसी बीच सोमवार को नजफगढ़ पुलिस का हौसला बढ़ाने के लिए हरियाणवी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी थाने पहुंची. सपना ने खाना बनाने में महिला पुलिसकर्मियों की सहायता करते हुए उनको सैल्यूट किया.



महिला पुलिस स्टाफ की सराहना

आप देख सकते हैं यह नजारा नजफगढ़ थाने का है. जहां महिला पुलिसकर्मी जरूरतमंद लोगों के लिए खाना बनाने में जुटी हुई हैं. इसी बीच सपना चौधरी यहां पहुंची और महिला पुलिस स्टाफ के साहस और जज्बे को सेल्यूट किया. साथ ही उन्होने खाना बनाने में उनकी सहायता की.



भोग लगाने के बाद बांटा खाना

इतना ही नहीं, खाना बनाने के बाद सपना चौधरी ने खुद अपने हाथों से भगवान को खाने का भोग लगाया और फिर जरूरतमंद लोगों को खाना भी बांटा. आप देख सकते हैं यहां नजफगढ़ एसएचओ सुनील कुमार के साथ मिलकर सपना चौधरी लोगों को खाना बांटते हुई नजर आ रही है.



फर्ज निभा रही महिलाएं

सपना चौधरी ने बताया कि वह महिला पुलिसकर्मियों का जितना सम्मान करें, उतना कम होगा. क्योंकि इस समय जिन लोगों को यह काम करना चाहिए, वह अपने फर्ज से पीछे हट रहे हैं. लेकिन महिला पुलिसकर्मी अपने परिवार के बारे में न सोचते हुए दिनभर जरूरतमंदों की सेवा में जुटी हुई हैं.



सुरक्षित रहने के लिए किया जागरूक

इसके साथ ही उन्होने बताया कि नारी शक्ति का जितना सम्मान किया जा सके, वह कम है. क्योंकि इस परिस्थिति में महिला पुलिस स्टाफ का यह हौसला बेहद सराहनीय है, जिसकी प्रशंसा शब्दों में कर पाना मुश्किल होगा.

इसके साथ ही उन्होने लोगों को मैसेज देते हुए कहा कि जितना हो सके वह भूखे और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं और खुद को भी इस महामारी से सुरक्षित रखे.

Last Updated : May 11, 2020, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details