दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 6, 2020, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

रजोकरी: चोरों ने इलाहबाद बैंक के ATM को बनाया निशाना, पुलिस खंगाल रही CCTV

गुरुवार को दिल्ली के रजोकरी इलाके में चोरों ने इलाहाबाद बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया. चोरों ने 5 अगस्त को सुबह एटीएम मशीन उखाड़ी और फिर बाद में रफूचक्कर हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

robbers steal atm machine at rajokari police searching cctv footage in delhi
बैंक के एटीएम को बदमाशों ने बनाया निशाना

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के रजोकरी इलाके में चोरों ने इलाहाबाद बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया. 5 अगस्त की तड़के सुबह चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ा. उसके बाद पिकअप गाड़ी में उसको रखकर वहां से फरार हो गए. सुबह लोगों ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी. वसंत कुंज के थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बैंक के एटीएम को बदमाशों ने बनाया निशाना

ATM बूथ में नहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड

एटीएम उखड़ने कि खबर के बाद इलाके में लोगों के अंदर डर का माहौल है कि चोर अगर एटीएम मशीन को अपना निशाना बना सकते हैं तो कहीं अगला निशाना वह खुद तो नहीं हैं. वहीं लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि यहां पर जितने भी एटीएम बूथ हैं, इसमें कहीं भी कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं होता है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

रात के वक्त रजोकरी इलाके में पेट्रोलिंग भी नहीं होती है. शायद इस वजह से ही चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और पता लगा रही है कि एटीएम में कितने पैसे थे. एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है, जिससे कुछ सुराग मिल जाए.

वहीं दिल्ली पुलिस लाख दावे करती है लेकिन चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. इलाहाबाद बैंक अब इंडियन बैंक में विलय हो गया है लेकिन सवाल बैंक पर भी उठता है कि ATM में सिक्योरिटी गार्ड क्यों नहीं रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details