दिल्ली

delhi

कोरोना से जंग: जनता कर्फ्यू को सफल बनाना है, नजफगढ़ वासियों ने कुछ ऐसा ठाना है

By

Published : Mar 22, 2020, 5:41 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 9:09 PM IST

जहां देशभर आज जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा है. वहीं दिल्ली के नजफगढ़ वासियों ने भी कर्फ्यू को सफल बनाते हुए अपने घरों से बहार कदम नहीं रखे और न ही बजारों में कोई दुकान खुली नजर आई.

residents of najafgarh succeeded janta curfew in delhi
नजफगढ़ में सफल जनता कर्फ्यू

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते नजफगढ़ वासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का सफल बनाने का निर्णय लिया है. नजफगढ़ के सभी बाजार बंद नजर आए. साथ ही दिल्ली पुलिस के जवान मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते हुए नजर आए.

जनता को कर्फ्यू को सफल बनाने का धन्यवाद

नजफगढ़ मार्केट के प्रधान हरेंद्र सिंगल ने नजफगढ़ वासियों को जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया और लोगों से अपील की कि शाम को 5:00 बजे ताली ओर ध्वनी यंत्रों के जरिये से कोरोना वायरस की लड़ाई में साथ दे रहे डॉक्टर, नर्स, पुलिस, सीआरपीएफ के जवानों, सफाई कर्मचारियों और उन सभी लोगों का धन्यवाद करें. जो इतनी कठिन परिस्थितियों में इस महामारी का डट कर सामना कर रहे हैं.

नजफगढ़ में सफल जनता कर्फ्यू

लोगों से घरों से कम निकलने की अपील

नजफगढ़ मार्केट के प्रधान हरेन्द्र सिंगल ने सभी से अपील की है कि सभी लोग कम से कम घरों से निकले. बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घरों से निकले और इस महामारी से लड़ने में एक-दूसरे का साथ दे. सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें और एहितयात बरते.

Last Updated : Mar 22, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details