दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: सूरखपुर सड़क का हाल-बेहाल, 'कई बार शिकायत की कोई नहीं सुनता'

नजफगढ़ के सूरखपुर गांव में सड़कों से स्थानीय लोग बुरी तरह से परेशान हैं. थोड़ी बारिश में ही सड़क पर पानी भर जाता है और नालों में लोग गिर जाते हैं. कई बार निवासियों ने निगम पार्षद से शिकायत की लेकिन अभी तक कोई सामाधान नहीं निकला.

By

Published : Jan 10, 2020, 11:00 AM IST

residents of najafgarh are disturbed by bad condition of road
सूरखपुर रोड से लोग सड़क से परेशान

नई दिल्ली: नजफगढ़ सूरखपुर गांव जाने वाली सड़कों का हाल इतना बेहाल है कि बारिश लोगों के लिए राहत नहीं मुश्किल बन रही है. जरा-सी बारिश में ही सड़कें पूरे पानी से भर जाती हैं. इन सड़कों से स्थानीय लोगों और दुकानदारों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है.

सूरखपुर रोड से लोग सड़क से परेशान

शिकायत करने पर भी कोई सामाधान नहीं
स्थानीय लोगों का कहना है कि हमने कई बार निगम पार्षद और विधायक के ऑफिस में शिकायत की है लेकिन किसी भी प्रकार की अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई.

दुकानों और मकानों में भरा रहता है पानी
सूरखपुर रोड के रहने वाले लोगों का कहना है कि जरा-सी बारिश में नाले ओवरफ्लो हो जाते हैं. दुकानों और घरों में बुरी तरह से पानी भर जाता है जिसकी वजह से यहां कीचड़ और बदबू से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं.

कई बार लोग नाले में भी गिरे
स्थानीय निवासी ने बताया कि नालों की बाउंड्री ना होने की वजह से एक्सीडेंट होते रहते हैं जिससे किसी भी बड़ी दुर्घटना का लोगों में डर रहता है.

समस्या का स्थाई समाधान नहीं निकाला गया
यहां के दुकानदारों का कहना है रोड बनाने से पहले नालों की सफाई नहीं करवाई गई. नालों को ठीक नहीं कराया गया जिसकी वजह से यह समस्या बार-बार बढ़ जाती है. सूरखपुर गांव में पैदल चलने वाले लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details