दिल्ली

delhi

Parineeti-Raghav Engagement: बहन की सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची प्रियंका चोपड़ा

By

Published : May 13, 2023, 2:18 PM IST

Updated : May 13, 2023, 2:38 PM IST

प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा का आप सांसद राघव चड्ढा के साथ इंगेजमेंट हो रहा है. इंगेजमेंट में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा आज लंदन से दिल्ली पहुंची है. एयरपोर्ट पर उन्हें देखने के लिए और उनके साथ फोटो लेने के लिए काफी संख्या में फैंस बाहर मौजूद थे.

delhi news
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शनिवार को लंदन से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची. जब प्रियंका आईजीआई एयरपोर्ट से बाहर निकलने लगी तो फैंस उनका फोटो और वीडियो लेने लगे. इसी बीच दो युवक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. इस दौरान प्रियंका को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सेल्फी लेने के चक्कर में प्रियंका को धक्का भी लगा, लेकिन वह किसी तरह अपने आपको बचा ली.

वहीं, प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा का आप सांसद राघव चड्ढा के साथ इंगेजमेंट हो रहा है. दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में फंक्शन होने जा रहा है. उसी इंगेजमेंट में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा शनिवार को लंदन से यहां पहुंची है. वह कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं. उन्होंने को-ऑर्ड सेट के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहने थे. प्रियंका अकेली थीं, उनके साथ उनके पति निक जोनस और बेटी मालती नहीं दिखीं.

ये भी पढ़ें :Raghav-Parineeti Engagement : सगाई से पहले सांसद राघव चड्ढा का घर दुल्हन की तरह सजा, यहां देखें फोटो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मीडिया के कैमरे में तब कैद हो गए थे जब वह एक होटल से एक साथ बाहर निकल रहे थे. उस समय से यह चर्चा जोर पकड़ने लगी थी कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा है. बाद में फिर परिणीति चोपड़ा की मां ने कंफर्म किया था कि दोनों की शादी होने वाली है. दोनों की सगाई की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. सगाई में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई बड़े नेता के शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. कुछ दिन पहले परिणीति और राघव भी दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए थे.

Last Updated : May 13, 2023, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details