दिल्ली

delhi

हॉटस्पॉट पर तैनात पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, 24 घंटों तक हो रही निगरानी

By

Published : Jun 4, 2020, 11:56 AM IST

अनलॉक-1 में दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. इसी कड़ी में डाबड़ी थाना इलाके के महावीर एंक्लेव पार्ट-3 में बने हॉटस्पॉट पर पुलिस टीम कड़ी निगरानी रखे हुए है.

police alert at mahaveer enclave hotspot in delhi
हॉटस्पॉट पर कड़ी पुलिस निगरानी

नई दिल्ली:देश में जारी अनलॉक वन में दिल्ली पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है और हॉटस्पॉट वाले इलाकों में लगातार ड्यूटी कर रही है. इसी क्रम में डाबड़ी थाना इलाके के महावीर एंक्लेव पार्ट 3 में बने हॉटस्पॉट पर पुलिस टीम कड़ी निगरानी रखे हुए है.

महावीर एंक्लेव पार्ट-3 में बने हॉटस्पॉट पर कड़ी पुलिस निगरानी



गतिविधि रोकने का प्रयास

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस दिन-रात सभी कंटेनमेंट जोन और हॉटस्पॉट पर निगरानी रख रही है. ताकि इन इलाकों में किसी तरह की गतिविधि न हो पाए.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में यह नजारा महावीर एंक्लेव पार्ट 3 के गली नंबर 75 और गली नंबर 29 में बने हॉटस्पॉट का है जहां महिला पुलिस स्टाफ भी ड्यूटी पर तैनात है.

कोरोना की चेन हैतोड़नी

पुलिस महावीर एंक्लेव में बने सभी हॉटस्पॉट पर लगातार इसलिए नजर रख रही है ताकि यहां लोग घरो से बाहर न निकलें और कोरोनावायरस की चेन को तोडा जा सके. क्योंकि जब तक इस इलाके के लोग अपनी तरफ से सावधानी बरतने की कोशिश नहीं करेंगे तब तक कोरोना के मामलो में कमी आना संभव नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details