दिल्ली

delhi

दिल्ली के लोगों में फिल्म 'जवान' का जबरदस्त क्रेज, कहा- किंग खान ने मचा दिया गदर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 8, 2023, 6:15 PM IST

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई. इसी के साथ यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई.

दिल्ली के लोगों में फिल्म जवान का जबरदस्त क्रेज
दिल्ली के लोगों में फिल्म जवान का जबरदस्त क्रेज

दिल्ली के लोगों में फिल्म जवान का जबरदस्त क्रेज

नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स में इस समय जबरदस्त जोश है, क्योंकि फिल्म जवान पर्दे पर जमकर गदर मचा रही है. बहुचर्चित फिल्म जवान, जी20 शिखर सम्मेलन से एक दिन पहले गुरुवार को रिलीज हुई. सिनेमा घरों में लोग तालियां बजाते थक नहीं रहे. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वेस्ट दिल्ली स्थित विकासपुरी के थियेटर से जब लोग फिल्म देखकर निकले, तो उन्होंने कहा शुरू से लेकर अंत तक, फिल्म में सस्पेंस ही सस्पेंस है.

फिल्म देखकर बाहर निकले दर्शक अभी से ही शाहरुख की जवान को सुपर डुपर हिट बता रहे हैं, हर कोई मूवी को आउट ऑफ फाइव 4.5 से लेकर 5 स्टार तक दे रहे हैं. कोई तो 5 की रेटिंग की बजाय 10 रेटिंग देने की बात कह रहा है. परिवार के साथ फिल्म देखने आई एक महिला ने कहा कि यह मूवी पठान से भी बेहतर कमाई करेगी. कुछ फैन का ये भी कहना है कि यह मूवी गदर 2 से ज्यादा कमाई करेगी. कुछ दर्शकों ने कहा फिल्म में क्लाइमैक्स ही क्लाइमैक्स है, जो फिल्म की शुरुआत से अंत तक बरकरार रहता है.

बता दें, फिल्म 'जवान' में विक्रम राठौर का जलवा और शाहरुख खान का डबल रोल, दर्शकों को काफी भा रहा है. एक्शन के साथ-साथ डायलॉग भी लोगों को भरपूर पसंद आ रहा है. शुक्रवार को फिल्म का दिल्ली के सिनेमा हॉल में दूसरा दिन है. गुरुवार ओपनिंग डे पर जवान ने हिंदी में 65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. बहरहाल, आने वाले समय में पता चलेगा कि इसका जादू लगातार दर्शकों पर बरकरा रहेगा, या फिर धीरे-धीरे कम होगा.

ये भी पढ़ें:

  1. Jawan: SRK के जबरा फैन निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, फैमिली संग फर्स्ट डे देखी 'जवान'
  2. Jawan: 'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित भी 'जवान' के क्रेज से हुईं एक्साइटेड, फिल्म देखने की जताई इच्छा

ABOUT THE AUTHOR

...view details