दिल्ली

delhi

ड्राइवर से झगड़े के बाद ऑटो ले फरार हुआ यात्री

By

Published : Apr 21, 2022, 7:25 PM IST

राजधनानी दिल्ली में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला ऑटो लूट का है. ऑटो में बैठा यात्री ही ऑटो लेकर फरार हो गया. पहले उसने गलत जगह लाने की बात कही. फिर ऑटो ड्राइवर से लड़ाई करने लगा. हाथापाई भी हुई. इसके बाद मौका देखकर यात्री ऑटो लेकर फरार हो गया.

passenger-ran-with-auto-after-quarrel-with-driver
passenger-ran-with-auto-after-quarrel-with-driver

नई दिल्ली :द्वारका में ऑटो ड्राइवर से लूट का मामला सामने आया है, जिसमे ऑटो में सवार हुए शख्स ऑटो लूट कर फरार हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला 17 अप्रैल की देर रात तकरीबन 1:30 बजे के आसपास का है. पुलिस को दी गयी शिकायत में शिकायतकर्ता ऑटो ड्राइवर रविन्द्र ठाकुर ने बताया कि वो देर रात डाबड़ी के पावर हाउस के रेड लाइट पर था. तभी एक शख्स उसके पास पहुंचा और उसे सेक्टर-4 चलने को कहा.

ऑटो में बैठने के दौरान उस शख्स ने ऑटो ड्राइवर को 100 रुपये एडवांस में दे दिया, लेकिन सेक्टर-4 पहुंचने के बाद वो ऑटो ड्राइवर से गलत जगह ले आने की बात बोलकर झगड़ा करने लगा और फिर उसके साथ हाथापाई भी की. इसी दौरान मौका पाकर आरोपी यात्री ऑटो लेकर वहां से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details