दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नॉर्थ रोहिणी पुलिस ने जुआ खेलते 5 लोगों को दबोचा

उत्तरी रोहिणी पुलिस ने अभियान प्रतिबंध के तहत पार्क में जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 32 हजार एक सौ बीस रुपये नकद, जुआ की पर्ची, पैड व पेन आदि सामान जब्त किया गया है.

By

Published : Apr 28, 2023, 11:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: अवैध शराब, जुआ और अन्य संगठित अपराध के खतरे को रोकने के लिए शुरू किए गए अभियान प्रतिबंध के तहत पार्क में जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को उत्तरी रोहिणी पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 32 हजार एक सौ बीस रुपये नकद और जुआ पर्ची, पैड, पेन आदि सामान जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान अजय, मनोज, इमरान, समीश और लोकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:Sukesh harassment petition: दिल्ली हाईकोर्ट ने सुकेश की बहाल की फोन और कैंटीन सुविधा

दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में अवैध शराब, जुआ और अन्य संगठित अपराध को रोकने के लिए शुरू किए गए अभियान प्रतिबंध के तहत उत्तरी रोहिणी पुलिस इलाके में गश्त करके संदिग्धों पर नजर बनाए हुए है. बीते 26 अप्रैल को कांस्टेबल नीलेश और कांस्टेबल विपिन इलाके में गश्त कर रहे थे. पेट्रोलिंग के दौरान रात 11.35 बजे रोहिणी सेक्टर-8 के एक पार्क में जब वे पहुंचे तो देखा कि 5 लोग सट्टा खेल रहे थे. पुलिस टीम मौक पर पहुंची तो सभी भागने की कोशिश करने लगे, जिनको मौके पर ही दबोच लिया. इनके कब्जे से 32 हजार एक सौ बीस रुपये नकद, जुआ की पर्ची, पैड व पेन आदि सामान जब्त किया गया है.

इनकी पहचान अजय, मनोज, इमरान, सतीश और लोकेश के रूप में हुई. फिल्हाल अब सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्यवाही शुरू कर आगे की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:WFI Controversy : बृजभूषण सिंह पर FIR दर्ज करेगी दिल्ली पुलिस, सुप्रीम कोर्ट में दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details