दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नाइजीरियन महिला गिरफ्तार, भेजा गया डिटेंशन सेंटर

मोहन गार्डन पुलिस ने अवैध रूप से भारत में रह रहे विदेशी नागरिकों के खिलाफ जांच अभियान चला रही है. सेल अगेंस्ट इल्लीगल फॉरेन ने अवैध रूप से रह रही एक नाइजीरियन महिला को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 26, 2021, 1:36 PM IST

Nigerian woman arrested
नाइजीरियन महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली:मोहन गार्डन पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे अफ्रीकन मूल के नागरिकों के खिलाफ जारी जांच अभियान में एक नाइजीरियन महिला को पकड़ा है. उसकी पहचान नवाजुमा अब्दल्लाह सैद के रूप में हुई है. ये बिना वैलिड डाक्यूमेंट्स के यहां रह रही थी. महिला को डिटेंशन सेंटर में भेज दिया गया है.

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने बताया कि जिले में अवैध रूप से रह रहे और ड्रग्स के कारोबार में लिप्त अफ्रीकन की धरपकड़ के लिए सेल अगंस्ट इल्लीगल फॉरेन का गठन किया गया है, जो लगातार ऐसे अपराधियों के खिलाफ जांच अभियान चला रही है. इसी कड़ी में आज एक नाइजीरियन महिला गिरफ्तार की गई है, जो अवैध रूप से यहां रह रही थी.

नाइजीरियन महिला गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में नाईजीरियन के खिलाफ जांच अभियान जारी, दो अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार

मामले में गिरफ्तार नाइजीरियन महिला को जेल रोड स्थित डिटेंशन सेंटर निर्मल छाया में भेजा गया है, जहां से उसे डिपोर्ट कर वापस उसके देश भेज दिया जाएगा. मोहन गार्डन पुलिस के हेड कांस्टेबल जितेंद्र और महिला कांस्टेबल कमलेश की टीम ने इलाके में जांच के दौरान नवाजुमा अब्दल्लाह सैद नाम की नाइजीरियन महिला को गिरफ्तार किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details