दिल्ली

delhi

पुलिस मुठभेड़ में नीरज बवानिया गैंग का शार्प शूटर और शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Aug 11, 2020, 12:02 PM IST

गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के शातिर बदमाश और शार्प शूटर को वेस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ और एएटीएस की जॉइंट टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने टीम ने ट्रैप लगाकर पंजाबी बाग से सीमेंट गोदाम जाने वाले रोड पर गिरफ्तार किया.

west joint police team arrest
नीरज बवानिया गैंग का शार्प शूटर अरेस्ट

नई दिल्ली: गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के शातिर बदमाश और शार्प शूटर को वेस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ और एएटीएस की जॉइंट टीम ने गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक गिरफ्तार किए गए शूटर का नाम सतीश कुमार और उसके साथी का नाम हरपाल उर्फ सोनू है.

नीरज बवानिया गैंग का शार्प शूटर अरेस्ट

पुलिस के रोकने पर चलाई गोली


एडिशनल डीसीपी के मुताबिक इसके बारे में एएसआई मंजीत सिंह को सूचना मिली थी. जिसके बाद एसीपी ऑपरेशन सुदेश रंगा की देखरेख में इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर मोहित प्रकाश, अजय कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर मनजीत सिंह, दिलबाग, ओम प्रकाश, हेड कॉन्स्टेबल शैलेंद्र, प्रदीप, सतेंद्र त्यागी, राशिद खान, प्रदीप गौर, कॉन्स्टेबल राहुल और प्रवीण मलिक की टीम ने ट्रैप लगाकर पंजाबी बाग से सीमेंट गोदाम जाने वाले रोड पर गिरफ्तार किया.

जब ये दोनों बदमाश बाइक से रानी बाग जा रहे थे. पुलिस ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की तो भागने के लिए इन्होंने पुलिस टीम पर गोली चलाई. लेकिन पुलिस टीम ने फायरिंग से बचते हुए इन दोनों को दबोच लिया. फिर इनकी पहचान सतीश कुमार और हरपाल उर्फ सोनू के रूप में हुई. ये दोनों झज्जर हरियाणा के रहने वाले हैं.

पंजाबी बाग थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज


पुलिस के मुताबिक सतीश के पास से पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और फायर किए गए गोली का खोखा मिला है. जबकि इसके साथी हरपाल उर्फ सोनू के पास से कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. इनके खिलाफ पंजाबी बाग थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details