दिल्ली

delhi

लग्जरी कार में लाया शराब, तस्कर को पुलिस ने पहुंचाया जेल

By

Published : Jul 1, 2020, 1:39 PM IST

साउथ वेस्ट दिल्ली के मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को अरेस्ट किया है. पुलिस की टीम को खेरी बाबा पुल के पास एक होंडा सिटी कार की तलाशी में शराब की 15 पेटियां मिली. जिसमें 750 क्वार्टर भरे हुए थे.

liquor smuggling
शराब तस्करी

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट दिल्ली केमोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के एक मामले का खुलासा करते हुए विनोद मित्तल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 15 कार्टून शराब बरामद की गई है.

लग्जरी कार में लाया शराब तस्कर अरेस्ट
डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में एसएचओ बलजीत सिंह और कॉन्स्टेबल राजेश की टीम ने खेरी बाबा पुल के पास एक होंडा सिटी कार को चेकिंग के लिए रोका. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो तलाशी में शराब की 15 पेटियां मिली जिसमें 750 क्वार्टर भरे हुए थे.



हरियाणा से दिल्ली में शराब तस्करी


पूछताछ में पता चला कि आरोपी शराब तस्कर विनोद मित्तल कमरुद्दीन नगर का रहने वाला है और ये हरियाणा से शराब की खेप लेकर यहां डिस्पोजल कर रहा था. इसके बाद मोहन गार्डन थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीसीपी ने बताया कि इसके ऊपर पहले से ही निहाल विहार, नांगलोई और गाजीपुर थाने में मामले दर्ज हैं जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details