दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मोहन गार्डन: राह चलती महिलाओं को बनाते थे निशाना, 2 झपटमार अरेस्ट

राह चलती महिलाएं अक्सर झपटमारों का शिकार बनती है. झपटमारी की वारदातों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिल्ली की मोहन गार्डन पुलिस ने ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पकड़ा. दोनों के पास से 5 मोबाइल फोन बरामद हुए.

By

Published : Jul 15, 2020, 12:57 PM IST

mohan garden police arrested two snatchers with five recovered phones
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर झपटमार

नई दिल्ली: राह चलते अकेले लोगों से मोबाइल झपटने और चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो झपटमारों को मोहन गार्डन पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने चार मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. डीसीपी एन्टो अल्फोंस के अनुसार, पकड़े गए दोनों बदमाशों का नाम नीरज और दीपक है, जो बापरोला के रहने वाले हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर झपटमार

पब्लिक मदद से पुलिस ने पकड़ा

डीसीपी के अनुसार, 2 दिन पहले हुई स्नैचिंग की वारदात में मोहन गार्डन पुलिस ने पब्लिक की मदद से एक झपटमार को पकड़ा था. जो राह चलती महिला से उनका फोन छीन कर अपने साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया था. इस दौरान झपटमार का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया. वही पकड़े गए झपटमार से पूछताछ में पता चला कि उसका नाम नीरज है, और वह अपने साथी दीपक के साथ मिलकर स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता है.

नीरज की निशानदेही पर दीपक गिरफ्तार

उसी को पकड़ने के लिए एसीपी विजय सिंह यादव की देखरेख में एसएचओ बलजीत सिंह की टीम ने नीरज की निशानदेही पर दूसरे आरोपी दीपक को पकड़ लिया. पूछताछ में इन्होंने बताया कि यह दोनों मिलकर अकेले जा रहे हैं पैदल यात्रियों से उनके मोबाइल फोन और चेन छीनकर उन्हें बेचते थे. सामान बेचकर जो पैसे मिलते, उन पैसे से अपनी जरूरतों को पूरा करते थे.

4 मोबाइल फोन हुए बरामद

पुलिस टीम ने दीपक के ठिकाने से लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद करने के साथ-साथ तीन और महंगे मोबाइल भी बरामद किए हैं. इसके अलावा पुलिस ने बाइक भी ज़ब्त कर ली है जिस पर यह लोग स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details