दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मोहन गार्डन: पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर, 58 कार्टून शराब बरामद

दिल्ली की मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम के हत्थे एक शराब तस्कर चढ़ा. पुलिस ने इसके पास से 58 कार्टून अवैध शराब बरामद की, जिसमें 2900 क्वार्टर भरे हुए थे. आरोपी के ऊपर पहले से ही जैतपुर थाना में एक्साइज एक्ट का एक मामला दर्ज है.

By

Published : Oct 5, 2020, 9:52 PM IST

mohan garden police arrested illicit liquor smuggler in delhi
मोहन गार्डन ने गिरफ्तार किया शराब तस्कर

नई दिल्ली:द्वारका जिला के मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के मामले का खुलासा करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके कब्जे से 58 कार्टून अवैध शराब बरामद की है. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल किया जा रहा छोटा हाथी टेंपो भी जब्त किया. गिरफ्तार तस्कर का नाम रंजीत गिरी बताया गया है, जो हरियाणा के रोहतक जिला का रहने वाला है.

मोहन गार्डन ने गिरफ्तार किया शराब तस्कर

सूचना मिलने पर की चेकिंग

मोहन गार्डन एसएचओ की देखरेख में सब इंस्पेक्टर सुभाष और कॉन्स्टेबल अजय लाल फार्म के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी उन्हें सूचना मिली की शराब से भरा एक छोटा टेंपो खेड़ी बाबा पुल गंदा नाला रोड की तरफ जाने वाला है. इस सूचना पर पुलिस टीम ने खेड़ी बाबा पुल पर बैरिकेड लगाया और कुछ देर बाद सफेद रंग के टेंपो को चेकिंग के लिए रोका.

पहले से दर्ज एक मामला

टेंपो की तलाशी में 58 कार्टून अवैध शराब बरामद की गई, जिसमें 2900 क्वार्टर भरे हुए थे. यह शराब केवल हरियाणा में बिकने के लिए ही मान्य थी. जिसके बाद मोहन गार्डन थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसने 700 रुपये प्रति कार्टून शराब खरीदी और टेंपो के मालिक जयवीर के कहने पर शराब की सप्लाई कर रहा था. जानकारी के अनुसार, तस्कर पर जैतपुर थाना में भी एक्साइज एक्ट का एक मामला दर्ज है, जिसके बाद पुलिस टीम इससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details