दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के दौरान भी सक्रिय हैं बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में लगातार चोरी और लूट की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच ऐसी ही खबर द्वारका के डाबड़ी इलाके से आई है. यहां से पुलिस ने एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने चोरी का मोबाइल बरामद किया है.

By

Published : May 26, 2020, 4:20 PM IST

mobile thieve arrested by dabri police in delhi
पुलिस ने गिरफ्तार किया मोबाइल चोर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन और कोरोना का खौफ भी बदमाशों को नहीं है. लॉकडाउन के दौरान कई आपराधिक वारदातों को बदमाशों ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में अंजाम दिया. ताजा मामले में डाबड़ी पुलिस ने मोबाइल चोरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसके पास से चोरी किया गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक का नाम कालू पासवान है.

डाबड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया मोबाइल चोर
सर्विलांस की मदद से लगाया पता
डीसीपी के अनुसार, डाबड़ी पुलिस स्टेशन में मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद एसएचओ हेमंत कुमार की देखरेख में पुलिस टीम ने इस मामले की छानबीन शुरू की और मोबाइल को टेक्निकल सर्विलांस पर लगाया.


चोरी का मोबाइल बरामद

टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनफॉर्मर्स से मिली सूचना की मदद से पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को उत्तम नगर के विद्या विहार से गिरफ्तार किया है और इसके पास से चोरी किया गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details