दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: चोरी के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली के महरौली में चोरी का इल्जाम लगाकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मकान मालिक ने अपने पूरे परिवार के साथ महिला किराएदार को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:09 AM IST

Updated : Sep 22, 2019, 11:50 AM IST

चोरी के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या etv bharat

नई दिल्ली: देश में लगातार एक के बाद एक ऐसी घटना देखने को मिल रही हैं जहां अफवाह के नाम पर किसी न किसी शख्स को बुरी तरह से पीटा जा रहा है, यहां तक की उसकी हत्या भी कर दी जा रही है.

चोरी के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

इसी कड़ी में अब देश की राजधानी में भी एक ऐसा मामला सामने आया है. दिल्ली के महरौली में चोरी का इल्जाम लगाकर एक महिला मंजू गोयल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. महरौली इलाके में मकान मालिक ने अपने पूरे परिवार के साथ महिला किराएदार को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. महरौली थाने में इस बाबत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

किराए पर रहती थी अकेली
मंजू की उम्र लगभग 44 साल बताई जा रही है. बता दें कि महरौली की रहने वाली मंजू विधवा हैं और दिल्ली का मशहूर जिंदल कैटरर का कारोबार इनके भाइयों का है. भाइयों के कहने के बाद भी वह किसी की मदद नहीं लेती थी, अपने भाइयों का फ्लैट होने के बावजूद भी आत्म सम्मान के लिए किराए के घर में अकेली रहती थी.

घरों में खाना बनाकर खुद का पेट पालती थी
साथ ही दूसरे के घरों में खाना बनाकर वह अपना पेट पालती थी और कुछ पैसे अपने बच्चों को भी देती थी. जो उनके ससुराल में हैं. वहीं यह घटना शनिवार की है, जब महिला के मकान मालिक ने चोरी के इल्जाम में मंजू को बुरी तरीके से पीट-पीटकर घायल कर दिया. महरौली में ही मंजू का प्राथमिक उपचार हुआ लेकिन अंदरूनी चोट काफी ज्यादा थी जिसके कारण शाम होते-होते महिला की मौत हो गई.

पांच लोगों को हिरासत में लिया गया
इस मामले पर मृतक महिला के भाई ने महरौली थाने में पूरी घटना की शिकायत दी. जिस पर महरौली थाने की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 302 का मुकदमा दर्ज किया और मकान मालिक सतीश पावा और उसके पत्नी सरोज पावा, उनका बेटा पंकज पावा, पंकज की पत्नी दीपिका पावा और नौकरानी कमलेश को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

Last Updated : Sep 22, 2019, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details